जन्माष्टमी पर मुंह में पेट्रोल भरकर करतब दिखाना युवक को पड़ा भारी, बोतल फटने से 8 लोग झुलसे, VIDEO

हापुड़ : जन्माष्टमी पर मुंह में पेट्रोल भरकर करतब दिखाना युवक को पड़ा भारी, बोतल फटने से 8 लोग झुलसे, VIDEO

जन्माष्टमी पर मुंह में पेट्रोल भरकर करतब दिखाना युवक को पड़ा भारी, बोतल फटने से 8 लोग झुलसे, VIDEO

Tricity Today | मुंह में पेट्रोल भरकर करतब दिखाना युवक को पड़ा भारी

हापुड़ : जन्माष्टमी के मौके पर हापुड़ (HAPUR) में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जन्माष्टमी पर एक युवक मुंह में पेट्रोल भरकर करतब दिखा रहा था, उसी दौरान करतब दिखाने वाले युवक समेत 8 लोग आग में झुलस गए। जिसमें तीन छोटे बच्चे भी शामिल हैं। सभी को इलाज के लिए पिलखुआ के एक अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। जहां पर 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
यह मामला पिलखुआ थाना क्षेत्र में स्थित मोहल्ला गढ़ी का है। बीती रात को श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर धूमधाम से पर्व मनाया जा रहा था। सभी लोग गली में एकत्रित होकर नाच, गाना और भजन गा रहे थे। तभी मोहल्ले का एक युवक आया और आग के साथ करतब दिखाने लगा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पेट्रोल की बोतल फटने से हुआ हादसा
वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि एक युवक हाथों में लकड़ी लेकर आग के साथ करतब दिखा रहा है लेकिन इसी दौरान जब पेट्रोल से भरी बोतल से लकड़ी के ऊपर पैट्रोल डाला गया तो बोतल ने आग पकड़ ली। जिसके बाद बोतल नीचे फेंक दी गई। जमीन पर बोतल गिरते ही फट गई और आग फैल गई।

3 छोटे बच्चे समेत 8 लोग घायल
इस हादसे में 3 छोटे बच्चे समेत 8 लोग आग की चपेट में आ गए। घटना की जानकारी किसी ने भी तुरंत पुलिस को नहीं दी। सभी को परिजनों ने उपचार के लिए पिलखुआ के सरस्वती मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है। जहां पर 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस को नहीं दी घटना की सूचना
पिलखुआ कोतवाली प्रभारी सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि घटना की जानकारी बाद में पुलिस को दी गई। मौके ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है। पांच में पता चला है कि एक युवक  मुंह में पेट्रोल भरकर करतब दिखा रहा था, उसी दौरान पेट्रोल की बोतल नीचे गिर गई। जिसके कारण चारों तरफ आग फैल गई और वहां पर खड़े 6 लोग आग की चपेट में आ गए। इस हादसे में मनीष, मनोज, मोहित, लकी, लोकेश, सोनू और आरव घायल हुए है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.