12 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म कर फरार हुआ, मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस

हरदोई: 12 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म कर फरार हुआ, मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस

12 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म कर फरार हुआ, मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस

Tricity Today | हरदोई में हुई वारदात

सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी बालिकाओं पर होने वाले गंभीर अपराध के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला हरदोई जिले में सामने आया है। जहां शौच के लिए गई 12 साल की बालिका के साथ आरोपी युवक ने अकेले पाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर वह फरार हो गया। 

किसी तरह घर पहुंची बालिका ने परिजनों को पूरी वारदात से अवगत कराया। आक्रोशित परिजन पीड़िता को लेकर स्थानीय थाने पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है। साथ ही दुष्कर्मी युवक की तलाश में जुटी है।

दुष्कर्म का यह सनसनीखेज मामला हरदोई जिले के थाना अतरौली इलाके का है। दरअसल एक गांव की रहने वाली 12 वर्षीय बालिका गांव के बाहर एक बाग में शौच के लिए गई थी। जहां उसे अकेला पाकर गांव के ही एक युवक ने उसके साथ जबरिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। दुष्कर्मी युवक की दरिंदगी का शिकार हुई पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और खुद के साथ हुई आपबीती से परिजनों को अवगत कराया। 

आक्रोशित परिजन पीड़िता को लेकर स्थानीय थाने पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत की। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है। पुलिस हैवानियत की वारदात को अंजाम देने वाले युवक की सरगर्मी से तलाश में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.