वाहनों में लगी भीषण आग, दो लोग जिंदा जले

झांसी-कानपुर हाइवे पर ट्रकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत : वाहनों में लगी भीषण आग, दो लोग जिंदा जले

वाहनों में लगी भीषण आग, दो लोग जिंदा जले

Tricity Today | वाहनों में लगी भीषण आग

Jhansi News : झांसी में गुरुवार की सुबह सुबह चिरगांव थाना क्षेत्र में हाइवे पर दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर हो गई। इसके बाद ट्रकों में आग लग गई। हादसे में ट्रक सवार दो लोगों की जलकर मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस व फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास किया। आग बुझने के बाद गैस कटर से ट्रक को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। साथ ही घायल युवक को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

ड्राइवर को नींद आने से गलत साइड में चला गया ट्रक
चिरगांव थाना क्षेत्र में हाइवे पर झांसी से कानपुर की ओर एक ट्रक गिट्टी भरकर जा रहा था। ट्रक जब झांसी जनपद के चिरगांव थाना क्षेत्र में बाइपास पर पहुंचा, तभी चालक को नींद आ गई और वह संतुलन खो बैठा। इससे पहले कि वह ट्रक को कंट्रोल कर पाता, वह विपरीत दिशा में चला गया और सामने से आ रहे बालू से भरे ट्रक से टकरा गया। टक्कर होने के बाद दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गई। एक ट्रक में सवार दो लोग कूद गए। इनमें से एक घायल हुआ है। जबकि, दूसरे ट्रक में सवार दोनों युवक फंसे रह गए। 

गैस कटर से ट्रक काटकर निकाले गए शव
सूचना मिलते ही थाने की पुलिस व फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और आग आग को बुझाने का प्रयास किया। दमकल की 4 गाड़ियों की मदद से आग को बुझाया गया। आग बुझने के बाद पता चला कि गिट्टी से भरे ट्रक में सवार दो लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। ट्रक को गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकाला गया। उनकी शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.