कानपुर सागर नेशनल हाईवे 34 के समीप ट्रकों की जोरदार टक्कर, एक की मौत तीन घायल

दर्दनाक हादसा : कानपुर सागर नेशनल हाईवे 34 के समीप ट्रकों की जोरदार टक्कर, एक की मौत तीन घायल

कानपुर सागर नेशनल हाईवे 34 के समीप ट्रकों की जोरदार टक्कर, एक की मौत तीन घायल

Google Image | Symbolic Photo

Hamirpur : हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर के पास भयानक सड़क हादसा हो गया। शनिवार रात को कानपुर सागर नेशनल हाईवे 34 मे कुंडौरा के समीप दो ट्रकों की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में 1 ट्रक हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रक के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकल कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। 

रखैल पर की मौके पर हुई मौत 
हाईवे में कुंडौरा गांव के समीप रात के करीब 12 बजे दो ट्रक आमने-सामने भीड़ गए। इस सड़क हादसे में एक हेल्पर लल्ली की मौके पर ही मौत हो गई। लल्ली जारखा थाना फतेहपुर का रहने वाला था। ट्रक में वह हेल्पर का काम करता था। ट्रक चालक राजकुमार बुरी तरह घायल हो गया। राजकुमार बुहइया थाना महमूदाबाद का रहने वाला है। 

हादसे के बाद के केबिन में फंसे थे लोग 
दूसरे ट्रक में हृदयेश कुमार निवासी थाना ककरबई झांसी और भूपेंद्र निवासी मट्ठा हैबतपुरा थाना गरौठा का रहने वाला था। सड़क हादसे के दौरान दोनों ट्रक के केबिन में फंस गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने केबिन में फंसे लोगों को बाहर निकाला। 

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती 
घटना की सूचना पाकर थाना अध्यक्ष भरत कुमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हेल्पर लल्ली को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.