गढ़मुक्तेश्वर के विधायक का हाथ पकड़कर बरसाती पानी से लबालब गली में घुस गए ग्रामीण

विधायक जी के उड़ गए तोते ! गढ़मुक्तेश्वर के विधायक का हाथ पकड़कर बरसाती पानी से लबालब गली में घुस गए ग्रामीण

गढ़मुक्तेश्वर के विधायक का हाथ पकड़कर बरसाती पानी से लबालब गली में घुस गए ग्रामीण

Tricity Today | हरे कुर्ते में विधायक जी

गढ़मुक्तेश्वर के विधायक का हाथ पकड़कर बरसाती पानी से लबालब गली में घुस गए ग्रामीण हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के विधायक कमल मलिक (Kamal Malik MLA) को बड़ी असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। विधायक अपने निर्वाचन क्षेत्र के एक गांव में गए। गांव की गलियों में बरसाती पानी भरा हुआ है। जिसकी वजह से गांव वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विधायक को गांव में आया देखकर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। गांव वालों ने विधायक को घेर लिया। एक ग्रामीण ने विधायक का हाथ पकड़ा और बरसाती पानी से लबालब भरी गली में लेकर घुस गया। इस दौरान ना चाह कर भी विधायक को बार-बार मुस्कुराते रहना पड़ा। दूसरी ओर गांव वालों ने इस पूरे वाकए का वीडियो बनाया है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गढ़मुक्तेश्वर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक कमल मलिक हैं। कमल मलिक मूल रूप से अमरोहा जिले के रहने वाले हैं। उन्हें 2017 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने गढ़मुक्तेश्वर से उम्मीदवार बनाया था। वह समाजवादी पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री मदन चौहान को हराकर विधानसभा पहुंचे थे। कमल मलिक गुरुवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र के गांव ढ़ोलपुर में गए थे। ग्रामीणों से हाल-चाल लेने के बाद वह गांव में घुसे तो उनके आने की जानकारी पूरे गांव वालों को लग गई। थोड़ी ही देर में युवकों, महिलाओं और बुजुर्गों की भीड़ एकत्र हो गई। ग्रामीण विधायक को लेकर गांव के बीचोबीच पहुंचे। एक गली के मुहाने पर ले जाकर खड़ा कर दिया।

ग्रामीणों ने विधायक से कहा, "पूरे गांव की गलियों में इसी तरह पानी भरा हुआ है। जिससे लोगों को आवागमन करना मुश्किल है। ऊपर से मच्छर पैदा हो रहे हैं और बीमारियां फैलने का खतरा है।" इसी बीच एक व्यक्ति आगे बढ़ा, उसने विधायक से कहा जूते निकालिए। विधायक कुछ समझ पाते इससे पहले ही व्यक्ति उन्हें लेकर पानी से भरी गली में घुस गया। विधायक कमल मलिक को वह व्यक्ति पानी से गुजारते हुए दूसरे छोर तक ले गया और फिर वापस भीड़ के पास लेकर आया। इस पूरे घटनाक्रम का गांव के युवकों ने अपने मोबाइल फ़ोन से वीडियो बनाया है। यह वीडियो फेसबुक और व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया जा रहा है। वीडियो हापुड़ समेत आसपास के जिलों में तेजी के साथ वायरल हो रहा है। 

इस पूरे घटनाक्रम पर बात करने के लिए ट्राईसिटी टुडे ने विधायक कमल मलिक से संपर्क किया लेकिन कई बार फोन करने के बावजूद उनसे संपर्क नहीं हो पाया। इस दौरान कई गांव वालों ने विधायक कमल मलिक से पूछा, "आपने तो चुनाव में विकास करने और कायापलट कर देने का वादा किया था। यहां तो बरसात का पानी गांव में ही भरा हुआ है। आपने चुनाव के दौरान झूठे वादे किए थे।" गांव के लोग बेहद परेशान हैं। शिकायत करने पर भी कोई सुनवाई करने वाला नहीं है। गांव की मुख्य सड़क का भी बुरा हाल है। विधायक ने ग्रामीणों को जल्दी ही समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। इसके बाद विधायक पूरे गांव में घूमे, लोगों से मिले और किसी तरह वहां से पीछा छुड़ा कर वापस लौट गए।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.