अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, बच्चे सहित परिवार के पांच लोगों की मौत

यूपी के हरदोई में भीषण सड़क हादसा : अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, बच्चे सहित परिवार के पांच लोगों की मौत

अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, बच्चे सहित परिवार के पांच लोगों की मौत

Tricity Today | अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई

Hardoi news : उत्तर प्रदेश के हरदोई से में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां सवायजपुर थाना क्षेत्र के बिल्हौर-कटरा मार्ग पर खमरिया मोड़ के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार सवार 4 साल के मासूम सहित परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर एकत्रित लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त कार से किसी तरह मृतकों के शव को निकालकर पोस्टपार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी। 

छठी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था परिवार 
जानकारी के अनुसार, हरदोई के पचदेवरा थाना क्षेत्र स्थित बराकांठ में होशियार सिंह परिवार के साथ रहते थे। बताया गया कि उनका छोटा बेटा गोविंद अपने परिवार के साथ नयागांव में रहता है। उनके छोटे बेटे की पत्नी को हाल ही में बेटी पैदा हुई थी। जिसका छठी कार्यक्रम किया जा रहा था। सोमवार को होशियार सिंह अपने बड़े बेटे मुकेश, पोते 4 वर्षीय बल्लू, परिवार के ही राजाराम और भतीजे मनोज के साथ कार से नयागांव में पोती के छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। बताया गया कि सोमवार देर रात जब उनकी कार हरदोई के सवायजपुर थाना क्षेत्र के बिल्हौर-कटरा मार्ग पर खमरिया मोड़ के पास पहुंचे तो अचानक उनकी कार अनियंत्रित हो गई और तेज रफ्तार में पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना तेज था कि कार सवार पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

कार को काटकर शवों को निकाला बाहर
हादसे के बाद मौके पर एकत्र लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। हादसे की जानकारी मिलते ही एसपी, एएसपी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। टक्कर इतनी तेज थी कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद कार के क्षतिग्रस्त हिस्सों को काटकर किसी तरह शवों को कार से बाहर निकाला और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दौरान पुलिस टीम ने कार में मिले मोबाइल की मदद से परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई है। हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं इस दुर्घटना की जानकारी मिलने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.