ट्रक से टकराई कार, 8 लोगों की मौत, बाबा के दर्शन कर लौट रहा था परिवार

वाराणसी में भीषण सड़क हादसा : ट्रक से टकराई कार, 8 लोगों की मौत, बाबा के दर्शन कर लौट रहा था परिवार

 ट्रक से टकराई कार, 8 लोगों की मौत, बाबा के दर्शन कर लौट रहा था परिवार

Tricity Today | वाराणसी में भीषण सड़क हादसा

Varanasi News : वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर सुरही गांव के पास बुधवार तड़के  भीषण सड़क हादसा हो गया। वाराणसी से काशी विश्वनाथ के दर्शन करके लौट रहे परिवार की कार ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार आठ लोगों की मौत हो गई। जबकि एक 5 वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में पहुंचा। जहां चिकित्सकों ने आठ लोगों को मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल हुए 5 वर्षीय बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी। इसके बाद घर में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, पीलीभीत जिले के पूरनपुर थाना क्षेत्र निवासी परिवार के 9 लोग मंगलवार को अर्टिगा कार से वाराणसी में काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के लिए गए थे। बताया गया कि दर्शन करने के बाद में बुधवार सुबह पीलीभीत लौट रहे थे। जब वे वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर सुरही गांव के पास पहुंचे तो उनकी अर्टिगा कार आगे चल रहे ट्रक के पीछे जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, तो देखा की चार लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत लोगों की सहायता से एंबुलेंस से घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने कार सवार आठ लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक 5 साल के बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इनकी हुई हादसे में मौत
हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, उनकी पहचान माधोटांडा क्षेत्र के गांव रुद्रपुर निवासी महेंद्र पाल, उनकी पत्नी चंद्रकली, माधोटांडा क्षेत्र के गांव रुद्रपुर निवासी विपिन यादव और उनकी मां गंगा देवी, पूरनपुर क्षेत्र के मुजफ्फरनगर गांव निवासी दामोदर प्रसाद, उनकी पत्नी निर्मला देवी, माधोटांडा क्षेत्र के धरमंगदपुर गांव निवासी राजेंद्र, पूरनपुर क्षेत्र के पिपरिया दुलई निवासी अमन के रूप में हुई है। इस हादसे में पांच वर्षीय बच्चा शांति स्वरूप की हालत गंभीर बताई जा रही है। बच्चे का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर शोक व्यक्त किया है। सीएम के ऑफिशियल एक्स अकाउंट से पोस्ट किया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार के लिए निर्देश दिए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.