अवैध संबंध के शक में काट दी बीवी की गर्दन, सनकी पिता के कारण बिलख रहे तीन मासूम

अलीगढ़ से बड़ी खबर : अवैध संबंध के शक में काट दी बीवी की गर्दन, सनकी पिता के कारण बिलख रहे तीन मासूम

 अवैध संबंध के शक में काट दी बीवी की गर्दन, सनकी पिता के कारण बिलख रहे तीन मासूम

Google Image | Symbloic Image

Aligarh News : दुनियाभर में तालों के लिए मशहूर यूपी के अलीगढ़ से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां शहर के ऊपरकोट कोतवाली इलाके के भुजपुरा में एक सनकी व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गर्दन काटकर हत्या कर दी। पति ने अपने बड़े भाई पर शक करने के चलते अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गर्दन काट दी और शव को कमरे में बंदकर फरार हो गया। 

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, भुजपुरा क्षेत्र के आशिक अली रोड पर पत्नी की काटकर हुई हत्या की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। इससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बंद कमरे के अंदर पड़ी महिला की लाश को देखने के लिए सैकड़ों की तादाद में लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना पुलिस को दी गई। पत्नी की गर्दन काटकर हत्या किए जाने की सूचना पर पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस के उच्चाधिकारी समेत कई थानों की फोर्स वारदात स्थल पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के बंद कमरे के अंदर पड़ी महिला की रक्तरंजित लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा किए। पुलिस हत्यारे पति की  तलाश में जुटी है।

17 साल पहले हुई थी शादी
बताया जाता है कि शादी के 17 साल बाद राजू द्वारा पत्नी सागरा की धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या किए जाने की सूचना पर मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए। मायके पक्ष के लोगों ने आरोपी दामाद के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर हंगामा किया। मृतक महिला सागरा की भाभी अफसाना का कहना है कि वारदात से 3 दिन पहले ही उसकी नंद को पति मारपीट किए जाने के मामले में समझा बुझाकर मायके से लेकर उसकी सुसराल आया था। उसके बाद बुधवार की देर शाम मायके पक्ष के लोगों को सूचना मिली कि उनकी बेटी के साथ मारपीट करने वाले उसके पति राजू ने उसकी गर्दन काटकर हत्या कर दी है। दामाद द्वारा बेटी की गर्दन काटकर हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही मायके पक्ष के परिवार लोगों में कोहराम मच गया। कुछ ही देर में मायके पक्ष के लोग रोते बिलखते अपनी मृतक बेटी की ससुराल पहुंच गए। जहां उसकी खून से लतपथ रक्त रंजित लाश बेड पर पड़ी हुई थी। शादी के बाद उनकी मृतक बेटी ने तीन बच्चों को जन्म दिया था। दामाद द्वारा बेटी की हत्या किए जाने के बाद बच्चों सहित परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जेठ के साथ अवैध संबंध के शक में हुई वारदात
मृतका सागरा की बेटी ने बताया कि घटना के वक्त उसकी अम्मी ने उसको मकान की ऊपरी मंजिल पर मिर्च काटने के लिए भेज दिया था। उसकी अम्मी और पिता उसके छोटे भाई के साथ नीचे कमरे में मौजूद थे। तभी कुछ देर बाद उसके छोटे भाई की जोर जोर से रोने की आवाज आने पर जब वह कमरे के अंदर दाखिल हुई तो उसकी मां की गर्दन कटी पड़ी लाश बेड पर पड़ी हुई थी। अम्मी की रक्तरंजित लाश बेड पर पड़े हुए देख उसके होश उड़ गए और चीख निकल गई। जबकि उसका पिता उसकी अम्मी की हत्या करने के बाद मौके से फरार हो चुका था। मृतक महिला की बेटी का कहना है कि उसका हत्यारा पिता राजू उसकी ताऊ को लेकर उसकी अम्मी पर शक करता है। यही वजह है कि ताऊ को लेकर उसकी अम्मी पर शक करने के चलते उसके पिता ने उसकी अम्मी की गला काट कर हत्या कर दी।

क्या कहती है पुलिस
नगर पुलिस अधीक्षक मृगांक शेखर ने बताया कि ऊपरकोट नगर कोतवाली इलाके के भुजपुरा चौकी क्षेत्र से पुलिस को सूचना मिली कि सागरा नाम की महिला की मौत हो गई है। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची ओर फॉरेंसिक टीम सहित फील्ड यूनिट को घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जाने को लेकर मौके पर बुलाया। उसके बाद पुलिस ने डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक महिला के परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कराया जाएगा। पुलिस की प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि घरेलू विवाद के चलते ही पति राजू ने अपनी पत्नी पत्नी की धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या की है। मौके से फरार हुए हत्यारे पति को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.