दहेज में नहीं मिली तो बहू को किया गांव से बाहर, 5 साल पहले हुई थी शादी

दुल्हन से ज्यादा कीमती भैंस : दहेज में नहीं मिली तो बहू को किया गांव से बाहर, 5 साल पहले हुई थी शादी

दहेज में नहीं मिली तो बहू को किया गांव से बाहर, 5 साल पहले हुई थी शादी

Google Image | भैंस

दहेज में नहीं मिली तो बहू को किया गांव से बाहर, 5 साल पहले हुई थी शादी Bulandshahar | Aligarh : बुलंदशहर के डिबाई क्षेत्र के एक गांव में दहेज में भैंस न मिलने पर शादी के पांच साल बाद युवक ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया। दरअसल, दहेज में ससुरालजन भैंस, नकदी और सोने की चेन की मांग कर रहे थे। मांग पूरी न होने पर ससुरालजन महिला को उसके मायके के बाहर छोड़ कर चले गए। पीड़िता के परिजनों ने इस मामले पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने पति समेत चार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज जांच शुरू कर दी है।

अलीगढ़ के निवासी से हुई थी शादी
क्षेत्र के गांव दौगवां निवासी खूबी सिंह की बेटी गुड़िया की शादी पांच साल पहले अलीगढ़ जिले के थाना मडराक क्षेत्र के बरौली फतेह खां गांव निवासी नरेश से हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि ससुराल वाले दहेज को लेकर उसे मानसिक तौर पर परेशान करते थे। आरोपियों की मांग थी कि दहेज में एक भैंस, 50 हजार रुपये और सोने की चेन दी जाए। पीड़िता ने बताया कि उसके साथ आए दिन दहेज को लेकर मारपीट की जाती थी।

जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी : सीओ वरुण सिंह
सीओ वरुण सिंह ने बताया कि पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देकर आरोपी पति, सास, ससुर और देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.