अवैध नर्सिंग होम ने ले ली एक व्यक्ति की जान, अधिकारी नहीं कर रहे कार्रवाई

Kannauj News : अवैध नर्सिंग होम ने ले ली एक व्यक्ति की जान, अधिकारी नहीं कर रहे कार्रवाई

अवैध नर्सिंग होम ने ले ली एक व्यक्ति की जान, अधिकारी नहीं कर रहे कार्रवाई

Google Image | Symbolic

Kannauj News : उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में अवैध नर्सिंग होम की बाढ़ सी आ गई है। गलत इलाज से एक के बाद लोगों की मौत हो रही है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी आंख बंद किये हुए हैं। आज एक बार फिर अवैध अस्पताल संचालक ने युवक की जान ले ली। कन्नौज जिले अवैध अस्पताल का संचालन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की मेहरबानी से खूब फल फूल रहा है। आएदिन लोगों की गलत इलाज से जान जा रही है, लेकिन अधिकारी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

क्या है पूरा मामला
छिबरामऊ के हसेरन क्षेत्र के रहने वाले नीरज नायक पुत्र राजेंद्र निवासी ढेकापूर्वा 35 को सनी हॉस्पिटल हसेरन में बुखार आने पर भर्ती कराया गया था। मृतक के भाई का आरोप है की डॉक्टर द्वारा इलाज से पहले 15 हजार उससे जमा कर लिए गए थे। इसके बाद डॉक्टर ने सही इलाज नहीं किया, जिससे उनके भाई की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि जब उनके भाई की हालत में सुधार नहीं हो रहा था, वह लगातार अपने भाई को अन्य जगह ले जाने के लिए डॉक्टर से कह रहे थे, लेकिन अस्पताल संचालक ने उन्हें नहीं जाने दिया। जब उनके भाई की हालत ज्यादा बिगड़ गई, तब डॉक्टरों ने उन्हें वहां से ले जाने के लिए कहा। इसके बाद वह दिलु नगला स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

जांच कर रही पुलिस
इस बाबत कोतवाली प्रभारी ने बताया जानकारी होते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। पीड़ित परिवार ने पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है। मामले की जांच की जा रही है। अस्पताल के रजिस्ट्रेशन की भी जांच की जा रही है। अगर अवैध तरीके से अस्पताल चलाया जा रहा था तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.