इन जगहों पर नहीं आएगा नलों में पानी, जानिए वजह

आगरा वालों के लिए जरूरी खबर : इन जगहों पर नहीं आएगा नलों में पानी, जानिए वजह

इन जगहों पर नहीं आएगा नलों में पानी, जानिए वजह

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Agra : आगरा के लोगों के लिए जरूरी खबर है। जल निगम, विश्व बैंक की टीम मंगलवार से बोदला-मारुति एस्टेट रोड पर 1100 एमएम की पानी की लाइन में कनेक्शन करेगी। इससे विनय नगर और विद्या नगर पर स्थित भूमिगत जलाशय में जलापूर्ति हो सकेगी। पाइपलाइन का कार्य मंगलवार से 14 जुलाई तक होगा। इस वजह से केदार नगर सहित अनेकों क्षेत्रों में पानी नहीं पहुंच सकेगा। ऐसे में जल संस्था की टीम टैंकरों से पानी की आपूर्ति करेगी। लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़े इसके लिए सुबह से ही टैंकरों की व्यवस्था कर दी गई है।

अभी तक कनेक्शन नहीं हुआ
जल निगम ने एक साल पूर्व 1100 एमएम की पानी की लाइन बिछाई है। इस लाइन का अभी तक कनेक्शन नहीं हुआ है। यह लाइन विद्या नगर और विनय नगर में बने भूमिगत जलाशयों से जोड़ी जानी है। निगम के परियोजना प्रबंधक महेश कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह दस बजे लाइन की कनेक्शन का कार्य शुरू होगा। यह कार्य 14 जुलाई की सुबह दस बजे तक चलेगा। इस अवधि में केदारनगर, रामस्वरूप कालोनी, राम नगर, अशोक विहार सहित कई अन्य क्षेत्रों में जलापूर्ति नहीं होगी। टैंकरों से पानी भेजा जाएगा।

300 एमएलडी गंगाजल की आपूर्ति
पालड़ा झाल बुलंदशहर से आगरा को सोमवार को 300 एमएलडी गंगाजल की आपूर्ति हुई। रिंग रोड विजय नगर, कमला नगर रोड, अशोक नगर रोड के आसपास के क्षेत्रों में मटमैले गंगाजल की आपूर्ति हुई।

12 स्थलों पर हुए लीकेज
सोमवार को प्रतापपुरा चौराहा सहित 12 स्थलों पर लीकेज हुए। इससे पानी का प्रेशर कमजोर रहा। संबंधित क्षेत्रों में ओल्ड ईदगाह कालोनी, दयालबाग सौ फुटा रोड, आजमपाड़ा, आवास विकास कालोनी सेक्टर चार शामिल हैं। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.