आभूषण कारोबारी के घर में दिनदहाड़े लूट, हेलमेट वाले ने महिला को बनाया बंधक, विरोध करने पर...

गोरखपुर : आभूषण कारोबारी के घर में दिनदहाड़े लूट, हेलमेट वाले ने महिला को बनाया बंधक, विरोध करने पर...

आभूषण कारोबारी के घर में दिनदहाड़े लूट, हेलमेट वाले ने महिला को बनाया बंधक, विरोध करने पर...

Goggle image | symbolic

Gorakhpur : गोरखपुर जिला में दिनदहाड़े घर में घुसकर बंनदक बनाकर लूटपाट की वारदात का अंजाम देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बसंतपुर चौराहे के पास पुलिस चौकी से महज तीन सौ मीटर की दूरी वीना बेटी नीशू वर्मा के साथ रहती है। पति की मौत के बाद दोनों साथ में रहती है। पति परविंदर वर्मा की सोने-चांदी की दुकान थी। 

कैसे और कब हुई घटना
बृहस्पतिवार को नीशू  किसी काम से बाजार गई थीं।उसी बीच दोपहर के दो बजे चोरो ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया। शाम पांच बजे जब बेटी घर पहुंची तो घर का दरवाजा खुला मिला। दरवाजा खुला मिलने पर नीशू ने  अपनी मां को आवाज दी, लेकिन कई बार आवाज देने पर भी मां कुछ नहीं बोली। कोई जवाब न मिलने पर नीशू ऊपर वाले कमरे में गई तो वहां मां वीना बेहोश पड़ी मिली। विणा के हाथ पैर रस्सी से बंधे हुए थे साथ ही उसके मुंह पर टेप भी लगी हुई थी, निशु अपनी मां को इस  हालत में देख कर घबरा गयी। उसने मां के हाथ-पैर खोलकर आसपास के लोगों को सूचना दी। गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इलाज के बाद महिला को घर भेज दिया गया।

एफआईआर दर्ज करवाई अज्ञात के खिलाफ 
विना ने बताया कि वह बृहस्पतिवार को घर में अकेली थी। उसकी बेटी नीशू किसी काम से मार्किट गयी हुई थी। उसी दौरान हेलमेट लगे एक आदमी आया उसने दरवाजे की घंटी बजाई। वीना के दरवाजा खोलने पर आरोपी ने बोला कि आपका घर देखना के लिए लक्ष्मी शंकर श्रीवास्तव ने भेजा है। आरोप है कि आरोपी ने 59 वर्ष की महिला को पहले पीटा, फिर उसे चाकू की नोंक पर बंधक बना लिया। विरोध करने पर आरोपी ने उसके मुंह पर टेप लगा दी। टेप के लगाने से साथ ही ऐसे घटना साथ में होने से महिला बेहोश हो गयी और आरोपी मौके से फरार हो गया। हेलमेट लगे होने से वीना उसे पहचान नहीं पायी। वारदात राजघाट इलाके के सोना मंडी बसंतपुर में बृहस्पतिवार दोपहर दो बजे हुई। पीड़ित की बेटी ने बताया कि बदमाश घर से भारी मात्रा में नकदी और जेवर लेकर भागा है।

पुलिस कर रही मामले की जांच 
पुलिस मामले की जांच करने के लिए घर के पास लगे सीसीटीवी कमरे भी खंगाल रही है। पुलिस को जमीन को लेकर आपसी विवाद होने की भी आशंका है। वहीं, एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिसको लेकर टीमें गठित की गई हैं। सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.