80 हजार देकर की थी शादी, सुहागरात के बाद लाखों का माल लेकर फरार

हरदोई में सगी बहनें निकलीँ लुटेरी दुल्हन : 80 हजार देकर की थी शादी, सुहागरात के बाद लाखों का माल लेकर फरार

80 हजार देकर की थी शादी, सुहागरात के बाद लाखों का माल लेकर फरार

Tricity Today | हरदोई में दो सगी बहनें निकली लुटेरी दुल्हन

Uttar Pradesh News : प्रदेश के हरदोई में दो सगी बहनें लुटेरी दुल्हन निकल गई। दोनों बहनों ने दो सगे भाइयों को लूट लिया। शादी के दूसरे दिन ही लड़कियां अपने पति और ससुरालियों को लूट लिया। दूल्हों की मां का सपना था कि उनके बेटे के जल्द से जल्द हाथ पीले हो जाए, लेकिन सपनों को पूरा करने के चक्कर में लुटेरी दुल्हनों से अपने बेटों की शादी करवा दी। सीतापुर में रहने वाले एक व्यक्ति ने 80 हजार रुपए के बदले यह शादी करवाई थी। शादी के दूसरे दिन ही ससुरालियों को दोनों दुल्हनों ने खीर में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। जैसे ही सभी बेहोश हुए तो रात के वक्त दोनों दुल्हन कैश, आभूषण और मोबाइल लेकर फरार हो गई। पीड़ित ने थाने पर जाकर दोनों दुल्हनों और शादी कराने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

काली मंदिर में हुई लुटेरी दुल्हनों से शादी
दरअसल, सीतापुर ज़िले के ज़ालिम नगर थाना तम्बौर के राजकुमार ने पूजा और आरती की शादी टड़ियावां थाने के भड़ायल निवासी नरेश पाल के दो बेटे प्रदीप और कुलदीप के साथ कराई थी। शादी की सारी रस्में गांव के काली मंदिर में हुई, लेकिन गांव में तब हड़कंप मच गया। जब पता चला कि गांव से नई नवेली दो दुल्हनें शादी के दूसरे दिन ही ससुरालियों को लूट कर फरार हो गई।

दोनों भाई आंख से दिव्यांग है
हरदोई में दो सगे भाइयों की आंख से दिव्यांग मां बहुओं की लालसा में दोनों बेटों की शादी कराना चाह रही थी। जिसके लिए उसने सीतापुर के एक व्यक्ति से दोनों बेटों की शादी कराने के एवज में 80 हजार रुपये का सौदा हुआ था। जिसके बाद वह अपने बेटों को लेकर सीतापुर गई। जहां उसने उस व्यक्ति को 78 हजार रुपये दिए और दो हजार जो कि वह पहले ही ऑनलाइन ट्रांसफर कर चुकी थी। उस व्यक्ति द्वारा दो लड़कियों से मिलाया गया। जिनका नाम आरती और पूजा था। फिर वह दोनों बहनों को लेकर अपने गांव चली आई। जहां पर उसने दोनों लुटेरी दुल्हनों के लिए लाखों के जेवर और कपड़े खरीदे। 

सुबह आंख खुली तो सब साफ
वहीं, बुधवार को गांव के ही एक काली माता मंदिर में अग्नि के सात फेरे लेकर दोनों बेटों की शादी हो गई। शादी होने के बाद मां अपने बेटों और बहुओं के साथ घर चली आई। गांव में हो रहे भंडारे से खीर आई, जिसमें दोनों दुल्हनों ने नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। जिससे पूरा परिवार बेहोश हो गया और गुरुवार की सुबह जब लोग होश में आए तो पता चला कि दोनों दुल्हनें घर से जेवर कपड़े मोबाइल सहित 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गई। पीड़ित ने थाने पर तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.