चेयरमैन की बेटी निकली पिस्टलबाज, अपनी शादी में दुल्हे के साथ की हर्ष फायरिंग, अब पुलिस दहेज देने के लिए ढूंढ रही

मेरठ से बड़ी खबर : चेयरमैन की बेटी निकली पिस्टलबाज, अपनी शादी में दुल्हे के साथ की हर्ष फायरिंग, अब पुलिस दहेज देने के लिए ढूंढ रही

चेयरमैन की बेटी निकली पिस्टलबाज, अपनी शादी में दुल्हे के साथ की हर्ष फायरिंग, अब पुलिस दहेज देने के लिए ढूंढ रही

Google Image | दुल्हन ने दुल्हे के साथ की हर्ष फायरिंग

Meerut News : शादी समारोह में घराती और बारातियों द्वारा की गई हर्ष फायरिंग की घटनाएं तो अक्सर सुनने को मिलती है, लेकिन मेरठ के मवाना से एक पिस्टलबाज दुल्हन और दूल्हे का हर्ष फायरिंग का वीडियो सामने आया है। मेरठ मवाना में खुली कार में बैठकर दूल्हे ने दुल्हन का हाथ थामा और 3 सेकंड में 4 राउंड फायरिंग कराई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पिस्टलबाज दूल्हा-दुल्हन का वीडियो वायरल
उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में हुई एक शादी के किस्सें और वीडियो सोशल मीडिया पर वाययल हो रहा है। यह शादी मवाना के चेयरमैन अयूब कालिया की बेटी अर्शी की थी। शादी के बाद धमाकेदार एंट्री को यादगार बनाने के लिए खुली कार में बैठकर हर्ष फायरिंग की गई। इस धमाकेदार एंट्री को देखकर मोहल्ले वाले भी दंग रह गए। लोगों ने इसका वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। दूल्हा-दुल्हन ने इसको यादगार बनाने के लिए हर्ष फायरिंग की और इसकी प्रोफेशनल वीडियोग्राफी भी कराई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दूल्हा और दुल्हन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जिस हथियार से फायरिंग हुई, उसकी भी जांच की जाएगी।

दूल्हा-दुल्हन की तलाश में जुटी मेरठ पुलिस
वीडियो मेरठ मवाना के एक प्रतिष्ठित परिवार के शादी समारोह का बताया जा रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद मवाना थाना पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच दारोगा भीम प्रकाश को सौंपी है। 

एसपी देहात केशव कुमार का बयान
एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान में लिया है और मामले की जांच की जा रही है। थाना प्रभारी के नेतृत्व में 2 टीमों को गठन किया गया है। हर्ष फायरिंग करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने फायर हुए पिस्टल का लाइसेंस मांगा, लेकिन वह अभी तक नहीं मिला। उन्होंने बताया कि जांच के बाद दूल्हा-दुल्हन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लाइंसेस की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.