टीचर का 13 साल की छात्रा पर आया दिल, पहले बोला I Love You, मना किया तो जिंदगी बर्बाद...

मेरठ में शर्मनाक मामला : टीचर का 13 साल की छात्रा पर आया दिल, पहले बोला I Love You, मना किया तो जिंदगी बर्बाद...

टीचर का 13 साल की छात्रा पर आया दिल, पहले बोला I Love You, मना किया तो जिंदगी बर्बाद...

Google Image | Symbolic Photo

Meerut News : जिले के टीपीनगर थाना क्षेत्र में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। थाना क्षेत्र स्थित एक स्कूल के अध्यापक ने स्कूल में पढ़ने वाली लड़की को पहले आई लव यू बोला। बाद में अकेला देख अश्लील हरकतें करने लगा। छात्रा ने इसका विरोध किया तो अध्यापक ने फेल करने की धमकी दी। इस मामले में पीड़ित छात्रा ने मामले की शिकायत एसएसपी ऑफिस में की है। 

अध्यापक ने अकेला देख छात्रा को कक्षा में रोका 
पुलिस के मुताबिक टीपीनगर थाना क्षेत्र कि एक कॉलोनी में 13 वर्षीय छात्रा अपने परिवार के साथ रहती हैं। छात्रा क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ने के लिए जाती है। रोजाना की तरह शुक्रवार को भी छात्रा स्कूल गई थी। छात्रा ने पुलिस को बताया कि अध्यापक ने उसे अकेला देखकर कक्षा में रोक लिया। अध्यापक ने छात्रा से पहले तो आई लव यू बोला और फिर अश्लील हरकतें करने लगा। 

घर जाकर परिजनों को दी घटना की जानकारी 
छात्रा ने जब इसका विरोध करते हुए शोर मचाने का प्रयास किया तो अध्यापक ने उसे कक्षा में फेल करने की धमकी दी और किसी को कुछ नहीं बताने के लिए बोला। किसी तरह छात्रा वहां से निकल आई। घर आने के बाद छात्रा ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। छात्रा ने परिजनों के साथ जाकर मामले की शिकायत एसएसपी ऑफिस में की है। जिसपर सदर देहात पूनम सिरोही ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस मामले में एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.