बदमाशों ने घर वालों को बंधक बनाकर की लूटपाट, पीछा करने पर गोली मारकर की हत्या

Muzaffarnagar : बदमाशों ने घर वालों को बंधक बनाकर की लूटपाट, पीछा करने पर गोली मारकर की हत्या

बदमाशों ने घर वालों को बंधक बनाकर की लूटपाट, पीछा करने पर गोली मारकर की हत्या

Tricity Today | Symbolic Photo

बदमाशों ने घर वालों को बंधक बनाकर की लूटपाट, पीछा करने पर गोली मारकर की हत्या Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर जिले में बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है। साथ ही पुलिस सक्रियता भी देखने को नहीं मिल रही है। मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र के गांव खड्डा में गुरुवार को देर रात बदमाशों ने घर में घुसकर लूटपाट की। इस दौरान उन्होंने परिवार को बंधक बना लिया और लूट की वारदात को अंजाम दिया। वहीं, परिवार के एक व्यक्ति की उन्होंने गोली मारकर हत्या कर दी।

पीछा करने पर मारी गोली 
गांव खड्डा में बदमाश गुरुवार की देर रात को लूटपाट करने के लिए घर में घुस गए। जिसके बाद उन्होंने घर के सभी परिजनों को बंधक बना लिया और लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। जब वह वहां से जाने लगे तो इसी दौरान परिवार का एक सदस्य बंधन मुक्त हो गया और बदमाशों का पीछा किया। जैसे ही वह बदमाशों के पीछे करने लगा, उसी दौरान उन्होंने उसे देख लिया। जिसके बाद बदमाशों ने उस पर गोली चला दी और उसकी मौत हो गई।

पता चलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे 
जैसे ही वारदात का गांव में पता चला तो सभी ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। इस वारदात के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल फैला हुआ है। एसएसपी विनीत जयसवाल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। अब पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.