बिग बाजार में नौकरी दिलवाने के नाम पर युवती से कार में गैंगरेप, देर रात को सड़क किनारे फेंककर फरार 

मेरठ : बिग बाजार में नौकरी दिलवाने के नाम पर युवती से कार में गैंगरेप, देर रात को सड़क किनारे फेंककर फरार 

बिग बाजार में नौकरी दिलवाने के नाम पर युवती से कार में गैंगरेप, देर रात को सड़क किनारे फेंककर फरार 

Google Image | युवती को नौकरी दिलवाने का झांसा देकर गैंग रेप

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में एक युवती को नौकरी दिलवाने का झांसा देकर गैंग रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। युवती को बिग बाजार में नौकरी दिलवाने के नाम पर आरोपियों ने उसको बुलाया और गाड़ी में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

बिग बाजार में नौकरी लगवाने का दिया झांसा
मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र में एक लड़की किराए के मकान में रहती हैं। पीड़ित युवती ने बताया कि उसके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, जिसके कारण वह नौकरी की तलाश कर रही थी। पीड़िता ने बताया कि उसकी मुलाकात आरिफ नाम के एक व्यक्ति से हुई। आरिफ में पीड़िता को झांसा दिया कि वह उसकी नौकरी एक मॉल में स्थित बिग बाजार में लगवा देगा। 

वारदात के बाद पीड़िता को सड़क पर फेंककर फरार 
पीड़िता के मुताबिक सोमवार को आरिफ उसको अपने बॉस से इंटरव्यू करवाने का झांसा देकर शापरिक्स मॉल ले गया और वहां से आरिफ अपने साथी उवेश व समीर युवती को अपनी गाड़ी में बैठा कर ले गए। आरोपियों ने सुनसान सड़क पर गाड़ी खड़ी करके देर रात को युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद पीड़िता को बिजली बंबा बाईपास पर फेंककर फरार हो गए। 

ब्रह्मपुरी थाने में 3 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पीड़िता ने बताया कि वारदात के बाद वह रात को ही पहले लिसाड़ीगेट थाना पहुंची लेकिन पुलिस ने मामला ब्रह्मपुरी का बताकर वहां भेज दिया। पीड़िता ने रात को ही ब्रह्मपुरी थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी है। 

पुलिस तलाश में जुटी
इस मामले में कोतवाली प्रभारी पहलाद यादव का कहना है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। रात से ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.