हस्तिनापुर से बिजनौर को जोड़ने वाले एप्रोच रोड और गंगा पुल के बीच बढ़ी दूरी

पहाड़ों की बारिश ने बढ़ाई परेशानी : हस्तिनापुर से बिजनौर को जोड़ने वाले एप्रोच रोड और गंगा पुल के बीच बढ़ी दूरी

हस्तिनापुर से बिजनौर को जोड़ने वाले एप्रोच रोड और गंगा पुल के बीच बढ़ी दूरी

Google Image | एप्रोच रोड और गंगा पुल के बीच बढ़ी दूरी

हस्तिनापुर से बिजनौर को जोड़ने वाले एप्रोच रोड और गंगा पुल के बीच बढ़ी दूरी Meerut News : पहाड़ी क्षेत्रों में लगातार हो रही बारिश के कारण नदियों का पानी उफान पर आ गया है। ऐसे ही हस्तिनापुर में गंगा का पानी का स्तर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। जिसके चलते पीडब्ल्यूडी विभाग और राज्य सेतु निगम विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। पानी के स्तर बढ़ने से हस्तिनापुर से बिजनौर को जोड़ने वाले गंगा पुल की एप्रोच रोड पर संकटा आगया है। दरअसल, पानी का स्तर बढ़ने से गंगा ने कटान करना शुरू कर दिया है। जिससे एप्रोच रोड और गंगा के पुल दूर हो गए है। 

इस सड़क को दुरुस्त करने में विभाग नाकाम साबित हो रहे
पिछले 4 दिनों से पहाड़ों पर लगातार हो रही बारिश के कारण गंगा में भी पानी का उफान बढ़ता जा रहा है। जिसके कारण एप्रोच रोड पर संकट आ मंडराया है। एप्रोच रोड की दूरी पुल से बढ़ती जा रही है। ऐसे में पीडब्ल्यूडी विभाग और राज्य सेतु निगम विभाग के अधिकारियों चिंतित दिखाई दे रहे हैं। वहीं, हाल ही में जिलाधिकारी और राज्य मंत्री दिनेश खटीक ने इस रोड के कार्य को पूर्ण कर एक सप्ताह के अंदर सुचारू करने के लिए कहा था, लेकिन अब ऐसे में बारिश के कारण गंगा के कटान से सभी अधिकारियों की चिंता बढ़ गई है। ऐसे में इस सड़क को दुरुस्त करने में विभाग नाकाम साबित हो रहे हैं।

जल्द करने होंगे पुख्ता इंतजाम
एप्रोच रोड और गंगा पुल की दूरी बढ़ाना यहां से गुजरने वालों के लिए भी अच्छी खबर नहीं है। अगर जल्द ही दो-तीन दिन के अंदर इस का इंतजाम नहीं किया गया तो दूरी इतनी बढ़ जाएगी कि इसे वापस जोड़ना मुश्किल हो जाएगा। जिसके बाद यह एप्रोच रोड सिर्फ पीडब्ल्यूडी विभाग के नक्शे पर ही नजर आएगा। जिसके लिए अब जल्द ही विभाग के अधिकारियों को पुख्ता इंतजाम करने होंगे।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.