गौतमबुद्ध नगर के कप्तान रहे आईपीएस अजय पाल शर्मा के पिता का निधन

दुखद : गौतमबुद्ध नगर के कप्तान रहे आईपीएस अजय पाल शर्मा के पिता का निधन

गौतमबुद्ध नगर के कप्तान रहे आईपीएस अजय पाल शर्मा के पिता का निधन

Tricity Today | आईपीएस अजय पाल शर्मा

गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी रहे और उन्नाव पीटीसी पद पर तैनात आईपीएस अजय पाल शर्मा के पिता का मंगलवार की दोपहर को निधन हो गया है। अजय पाल शर्मा के पिता को तीन दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उनको आगरा के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था। जहां पर उन्होंने मंगलवार की दोपहर को दम तोड़ दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार अजय पाल शर्मा के पिता अमरजीत पाल कुछ दिनों पहले से काफी बीमार थे। इसी दौरान 3 दिनों पहले उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उनको आगरा के एक अस्पताल में एडमिट करवाया गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि उन्होंने अजय पाल शर्मा के पिता अमरजीत पाल के इलाज में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। डॉक्टर की टीम लगातार उन पर निगरानी कर रही थी। लेकिन उनकी हालत में कोई भी सुधार नहीं हो पा रहा था।

मंगलवार की दोपहर को अमरजीत पाल का निधन हो गया है। उनके निधन के बाद अजय पाल शर्मा का पूरा परिवार टूट गया है। जब अजय पाल शर्मा को इस बात की जानकारी मिली तो वह काफी दुखी हुए है। आपको बता दें कि अजय पाल शर्मा की फिलहाल पोस्टिंग उन्नाव में है। वह 2011 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं।

अजय पाल शर्मा की पहली पोस्टिंग उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में थी। उसके बाद उन्होंने मथुरा, रामपुर और गाजियाबाद की भी कमान संभाली थी। अजय पाल शर्मा 2019 में गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी पद पर तैनात थे। उन्होंने गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी रहते समय एक लाख रुपए के इनामी बदमाश श्रवण चौधरी को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था। जिसके पास से एके-47 भी बरामद की गई थी। इसके अलावा उन्होंने नोएडा में बैठकर फर्जी कॉल सेंटर के जरिए विदेशों में ठगी करने वाले एक गैंग के 500 लोगों को गिरफ्तार करके पूरे मामले का पर्दाफाश किया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.