जेल में बंद कैदी की पत्नी दोस्त संग हुई फरार, बदला लेने के लिए गिरफ्त से भागा

अमरोहा से दिलचस्प मामला : जेल में बंद कैदी की पत्नी दोस्त संग हुई फरार, बदला लेने के लिए गिरफ्त से भागा

जेल में बंद कैदी की पत्नी दोस्त संग हुई फरार, बदला लेने के लिए गिरफ्त से भागा

Tricity Today | पुलिस ने मुठभेड़ में उसे गिरफ्तार कर लिया

Amroha News : उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक कैदी पुलिस की गाड़ी से कूदकर भाग गया। रातभर पुलिसकर्मी उसकी तलाश में खाक छानते रहे। हालांकि, अगले दिन पुलिस ने मुठभेड़ में उसे गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान उसके पैर में गोली लगी है। पकड़े जाने के बाद कैदी ने अपने भागने की जो वजह बताई, उसे सुनकर पुलिसवाले हैरान रह गए। उसकी कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है। 

क्या है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, पूछताछ में कैदी ने बताया कि एक साल पहले मुरादाबाद जेल में रहते हुए उसकी दोस्ती रिजवान से हो गई थी। जेल में कैदी उसकी पत्नी अक्सर उससे मिलने आया करती थी। कैदी ने अपनी पत्नी को रिजवान से भी मिलवा दिया। इसके बाद रिजवान और कैदी की पत्नी करीब आ गए। जब रिजवान जेल से छूटा तो उसकी की पत्नी को लेकर गायब हो गया। इधर, जब कैदी को इस बात की खबर लगी तो वो भड़क उठा। लेकिन जेल में रहने के कारण वो कुछ नहीं कर सका। 

पुलिस ने कर दिया प्लान फैल 
सोमवार को जब उसे पेशी पर लाया जा रहा था वो पुलिस वैन से कूदकर भाग गया। कैदी अपनी पत्नी और उसके प्रेमी रिजवान को खोजकर सबक सिखाना चाहता था। लेकिन, वह अपने मकसद में कामयाब होता, उससे पहले ही पुलिस ने एनकाउन्टर में उसे पकड़ लिया। मुठभेड़ के दौरान उसके पैर में गोली लगी है। उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.