स्पेशल पॉस्को जज पूनम त्यागी की रोड एक्सीडेंट में मौत, गाजियाबाद से जा रही थीं मैनपुरी

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा : स्पेशल पॉस्को जज पूनम त्यागी की रोड एक्सीडेंट में मौत, गाजियाबाद से जा रही थीं मैनपुरी

स्पेशल पॉस्को जज पूनम त्यागी की रोड एक्सीडेंट में मौत, गाजियाबाद से जा रही थीं मैनपुरी

Tricity Today | Poonam Tyagi

Lucknow News : उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर मंगलवार की दोपहर एक बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में मैनपुरी में तैनात एक ADJ की दर्दनाक मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह घटना काफी दर्दनाक है। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। पुलिस के अलावा प्रशासिक अफसर भी मौके पर पहुंचे हैं।

गाजियाबाद की रहने वाली थीं जज पूनम त्यागी
यह हादसा एक्सप्रेसवे पर फिरोजाबाद इलाके में हुआ है  फिरोजाबाद के पुलिस अधिकारी ने बताया कि 42 वर्षीय पूनम त्यागी मैनपुरी में अपर जिला जज स्पेशल पॉस्को के पद पर तैनात थीं। वह मंगलवार की दोपहर गाजियाबाद में स्थित राजेंद्र नगर से मैनपुरी की तरफ आ रही थी। पूनम त्यागी मूल रूप से राजेंद्र नगर मोदीनगर गाजियाबाद की रहने वाली थी।

कैसे हुआ हादसा
पुलिस ने बताया कि यह हादसा फिरोजाबाद जिले के थाना नगला खंगर के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर स्टॉल नंबर 66 के पास हुआ है। जांच में पता चला है कि पूनम त्यागी के ड्राइवर की आंख लग गई थी, जिसकी वजह से आगे चल रहे ट्रक में पूनम त्यागी की  गाड़ी घुस गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.