एक ही गांव के दो घरों को बनाया निशाना, तमंचे के बल पर लूट ले गए जेवर और नकदी

कच्छा-बनियान गैंग का आतंक : एक ही गांव के दो घरों को बनाया निशाना, तमंचे के बल पर लूट ले गए जेवर और नकदी

एक ही गांव के दो घरों को बनाया निशाना, तमंचे के बल पर लूट ले गए जेवर और नकदी

Google Image | Symbolic Photo

एक ही गांव के दो घरों को बनाया निशाना, तमंचे के बल पर लूट ले गए जेवर और नकदी Hapur : चोरों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। चोरों के अंदर पुलिस का भय बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहा है। हापुड के सिंभावली थाना क्षेत्र में देर रात कच्छा-बनियान गैंग ने दो अलग-अलग घरों में लूट की घटना को अंजाम दिया। चोर लाखों के जेवर और नगदी लूटकर ले गए। घटना को अंजाम देते समय एक वृद्ध महिला भी घायल हो गई। 

तमंचे के बल पर दिया घटना को अंजाम 
सिंभावली थाना क्षेत्र के रझैटी गांव मैं बीती रात को कच्छा-बनियान गैंग ने हमला बोल दिया। पीड़ित ने बताया कि रात करीब 2 बजे चोर जंगल से सटे जगदीश के घर की चारदीवारी फांद कर अंदर आए थे। चोरों ने तमंचे के बल पर बुजुर्ग जगदीश और उनकी पत्नी संतो को मारने की धमकी दी और अपने कब्जे में ले लिया। उन्होंने महिला के कुंडल, सोने की चैन और एक लाखों पर लूट ले गए। 

कुंडल झपटते समय घायल हो गया कान 
उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी गांव के दूसरे कोने पर ओमवीर के घर में घुस गए और तमंचे के बल पर कुंडल, गले में की चयन ले ली। चोरों ने कुंडल झपटते समय ओमवीर की पत्नी का कान घायल कर दिया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। आरोपियों के जाने के बाद परिवारजनों ने शोर मचाया। जिसे सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चला।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.