कैराना के विधायक नाहिद हसन को भेजा चित्रकूट जेल, कड़ी सुरक्षा के किए इंतजाम

Muzaffarnagar : कैराना के विधायक नाहिद हसन को भेजा चित्रकूट जेल, कड़ी सुरक्षा के किए इंतजाम

कैराना के विधायक नाहिद हसन को भेजा चित्रकूट जेल, कड़ी सुरक्षा के किए इंतजाम

Google Image | MLA Nahid Hasan

Muzaffarnagar News : शामली जिले के कैराना सीट से विधायक नाहिद हसन काफी लंबे समय से जिला कारार्गह में सजा काट रहे हैं। अब नासिक हसन को मंगलवार रात में जिला जेल से चि़त्रकूट जेल भेज दिया गया है। नाहिद हसन को पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच चित्रकूट ले जाया गया। जिससे पहले चित्रकूट जेल का निरीक्षण और सभी सुरक्षा इंतज़ाम भी देखने गए। 

शासन ने जारी किए आदेश
दरअसल, विधायक नाहिद हसन गैंगस्टर एक्ट के तहत जेल में बंद है। इसी दौरान उन्होंने सपा के टिकट से कैराना सीट पर चुनाव लड़ा। जिसमें उन्होने जीत भी हासिल की और कैराना के विधायक बन गए। तब से अब ताक वह में बंद हैं। अब मिली जानकारी के अनुसार शासन ने आदेश जारी कर उन्हें मंगलवार को चित्रकूट जेल भेजा दिया। नाहिद हसन को मंगलवार की देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच जिला जेल से रवाना किया गया। उससे पहले जिला अधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने इस बात की पुष्टि की।

जेल में सभी सुरक्षा इंतजाम देखे गया
नाहिद हसन को मुजफ़्फरनगर जिला कारागृह में भेजने से पहले मंगलवार को मुजफ़्फरनगर के जिला जज, एसएसपी और डीएम ने ख़ुद जाकर जेल का निरीक्षण किया। इसके बाद कैराना के जिला जज, डीएम और एसएसपी ने भी जिला कारागृह का निरीक्षण किया और सभी इंतजाम की बारीकी से जांच की।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.