प्रेमिका ने कहीं और की शादी तो चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने मजनू को किया लंगड़ा

बांदा : प्रेमिका ने कहीं और की शादी तो चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने मजनू को किया लंगड़ा

प्रेमिका ने कहीं और की शादी तो चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने मजनू को किया लंगड़ा

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Banda : जिले में शुक्रवार को प्रेम-प्रसंग के चलते एक नवविवाहिता की एक युवक ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. वहीं घटना के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जहां मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. तो वही फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की मदद से घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. वही हत्यारोपी की पहचान होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने हत्यारोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीमों का गठन किया. जहां घटना से कुछ देर में ही हत्यारोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. इस मुठभेड़ में हत्यारोपी के पैर में गोली लगी. जिसको लेकर उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है.

देहात कोतवाली क्षेत्र के महोखर गांव में हुई थी वारदात
बता दे कि पूरा मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के महोखर गांव का है जहां पर शुक्रवार को सुबह अपने मायके आई एक मंजू नाम की नवविवाहिता शौच के लिए खेतों में गई थी. जहां पर चाकू से हमला कर इसकी हत्या कर दी गई दूर खेतों में ग्रामीणों ने एक इसी गांव के रहने वाले प्रमोद नाम के युवक को वहां से भागते देखा वही मंजू के शव को भी खेतों में पड़ा पाया जिसके बाद मृतका के परिजनों और पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अभिनंदन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से साक्षी की गाय तो वही हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए जिन्होंने पुलिस टीमों को लगाया.

विश्वविद्यालय के पास हुई हत्यारोपी से पुलिस की मुठभेड़
नवविवाहिता की हत्या कर भाग रहे हत्यारे प्रमोद के बारे में पुलिस को सुराग लगा कि यह विश्वविद्यालय के पास जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने इसकी घेराबंदी की तभी इसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जिस पर पुलिस की जवाबी फायरिंग में हत्यारोपी घायल हो गया. जिसके बाद इसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया.

प्रेम प्रसंग के चलते की नवविवाहिता की हत्या
घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मंजू नाम की एक महिला की प्रमोद नाम की युवक ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी है. हमारी जांच में जो बात सामने निकल कर आई है उसमें यह पता चला है कि महिला का प्रमोद नाम के युवक से प्रेम संबंध था और महिला की दूसरी जगह शादी हो गई थी. इसी बात को लेकर युवक का आज महिला से विवाद हो गया था. जिस पर उसने चाकू से हमला कर महिला को मौत के घाट उतार दिया. वही पुलिस टीम जब इसे गिरफ्तार करने पहुंची तो इसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया. जिसके बाद जवाबी कार्यवाही में हत्यारोपी के पैर में गोली लगी है. और इसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.