भट्टा व्यापारी की घर में घुसकर हत्या,  हमलावर ने सीने में उतारीं तीन गोलियां

Muzaffarnagar News : भट्टा व्यापारी की घर में घुसकर हत्या, हमलावर ने सीने में उतारीं तीन गोलियां

 भट्टा व्यापारी की घर में घुसकर हत्या,  हमलावर ने सीने में उतारीं तीन गोलियां

Google Image | Symbolic Image

  • शनिवार तड़के तीन बजे की घटना
  • मीरपुर थाना पुलिस ने शुरू की जांच
Uttar Pradesh News: मुजफ्फरनगर के मीरपुर थाना क्षेत्र स्थित मुझेड़ा गांव में शनिवार तड़के अपने घर में सो रहे भट्टा व्यापारी और भारतीय किसान यूनियन तोमर के पूर्व जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पर पहुंची मीरापुर थाना पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और घटना की जांच शुरू कर दी है।

मूल रूप से बघरा के थे निवासी 
जानकारी के अनुसार मूल रूप से बघरा के रहने वाले 45 वर्षीय मेहराजुद्दीन बीते कई वर्षों से मीरापुर थाना क्षेत्र के गांव मुझेडा में अपने परिवार के साथ रह रहे थे। मेहराजुद्दीन ने बलीपुर में ईंट भट्टे को ठेके पर लेकर चलाया हुआ था। बताया गया है कि शुक्रवार की रात मेहराजुद्दीन और उनकी पत्नी बरामदे में सोए थे और उनके तीनों बच्चे कमरे में सो रहे थे। 

शनिवार तड़के तीन बजे की घटना
बताया गया है कि शनिवार तड़के लगभग 3 बजे कोई उनके घर में घुस गया और मेहराजुद्दीन को गोली मार दी। हमलावर ने मेहराजुद्दीन के सीने में तीन गोलियां मारीं। गोली चलने से पूरा परिवार सहित आसपास के लोग भी जाग गए। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को जानसठ अस्पताल लेकर पहुंची। जहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया। मेरठ में उपचार के दौरान मेहराजुद्दीन की मौत हो गई। मीरापुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा पुलिस मेहराजुद्दीन के घर के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाल रही है। भाकियू तोमर के जिलाध्यक्ष अखिलेश चौधरी ने बताया कि मृतक पूर्व में भाकियू तोमर के जिला उपाध्यक्ष रह चुके थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी शबाना, 15 वर्षीय बेटी जोया, 5 वर्षीय दरख्शा और 10 वर्षीय बेटा लविश है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.