लायंस क्लब शिवा संस्था ने शुरू की खास पहल, दीवार घड़ी पाकर बच्चों के चेहरे खिले, 25 हजार छात्रों को देंने का रखा लक्ष्य

गौतमबुद्ध नगर : लायंस क्लब शिवा संस्था ने शुरू की खास पहल, दीवार घड़ी पाकर बच्चों के चेहरे खिले, 25 हजार छात्रों को देंने का रखा लक्ष्य

लायंस क्लब शिवा संस्था ने शुरू की खास पहल, दीवार घड़ी पाकर बच्चों के चेहरे खिले, 25 हजार छात्रों को देंने का रखा लक्ष्य

google photo | लायंस क्लब शिवा संस्था

Gautam Buddha Nagar : नव ऊर्जा संस्था द्वारा संचालित पाठशाला में पढ़ने वाले बच्चो को दीवार घड़ी का वितरण शुरू कर दिया गया है। संस्था करीब 25 हजार से अधिक बच्चों घड़ी देंगी। बच्चों को घड़ी मिलने पर उनके खुशी का कोई ठिकाना नहीं था और बच्चों के चेहरे भी खुशी से खिल उठे।

बच्चो को नहीं हो पाती थी समय की जानकारी 
कुछ दिन पहले बच्चों ने बताया कि हमारे घरों मे घड़ी नहीं होने की वजह से समय के बारे में जानकारी नहीं होती है। उनके इस कहने पर लायंस क्लब शिवा के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अशोक कुमार मित्तल ने घड़ी वितरण का निर्णय लिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि वरिष्ठ समाजसेवी राजेश्वरी त्यागराजन ने संस्था के श्रेष्ठ कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि बीता हुआ समय कभी वापस नहीं आता। इसलिए समय का सदुपयोग करना चाहिए। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सुधीर राय ने सभी का आभार जताया।

ये लोग रहे मौजूद
इस मौके पर उपाध्यक्ष संदीप पाठक, दीपक चौधरी, सत्यवान, पुष्कर शर्मा, सुधीर राय, राहुल चौहान, अनपूर्णानन्द चौहान, सनी सोनकर, प्रमोद चौहान और समरजीत आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.