चाचा ने बीच सड़क में भतीजे को मौत के घाट उतारा, चाकू से 8 बार किया ताबड़तोड़ हमला, VIDEO

Live Murder in Meerut : चाचा ने बीच सड़क में भतीजे को मौत के घाट उतारा, चाकू से 8 बार किया ताबड़तोड़ हमला, VIDEO

चाचा ने बीच सड़क में भतीजे को मौत के घाट उतारा, चाकू से 8 बार किया ताबड़तोड़ हमला, VIDEO

Google Photo | चाकू से 8 बार किया ताबड़तोड़ हमला

Meerut News : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। यह वीडियो मेरठ की है। जहां पर दिनदहाड़े एक चाचा ने अपने भतीजे को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। चाचा ने एक या दो बार नहीं बल्कि 7-8 बार अपने भतीजे पर चाकू से वार किया। इस हादसे में भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद चाचा अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। घटना की जानकारी काफी देर बाद पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बीच सड़क पर तड़प-तड़पकर दे दी जान
मेरठ पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 19 साल का साजिद मेरठ के फिरोजनगर में रहता है। साजिद के पिता यूसुफ स्क्रैप कारोबारी है। शनिवार की दोपहर को यूसुफ का बेटा साजिद नमाज पढ़ने गया था। वहां से लौटते समय स्कूटी पर सवार तीन लोगों ने पहले साजिद को टक्कर मारी और फिर उसको चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। चाचा ने बीच सड़क में अपने भतीजे पर कई बार चाकू से वार किया। यहां काफी संख्या में भीड़ थी, लेकिन किसी ने भी हिम्मत नहीं की। बीच सड़क में साजिद तड़प-तड़पकर मर गया। घटना की जानकारी काफी देर बाद पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साजिद का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चाचा की तलाश के लिए 4 टीमें गठित
इस मामले में मेरठ पुलिस ने बताया कि हत्या आरोपी साजिद के चाचा शहजाद, जावेद और नौशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। तीनों अभी फरार है, पुलिस तीनों की तलाश कर रही है। इसके लिए मेरठ पुलिस ने 4 टीमों का गठन किया है। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि साजिद की हत्या प्रॉपर्टी विवाद को लेकर हुई है। हालांकि, आरोपियों को पकड़ने के बाद ही पूरे मामले का सही तरीके से खुलासा होगा। उधर, यह बात भी चर्चा का विषय बनी हुई है कि दिनदहाड़े बीच सड़क में इस वारदात को अंजाम दिया गया और किसी ने बचाने का भी प्रयास नहीं किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.