ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, शादी के बाद भी दोनों के बीच था प्रेम संबंध

Lucknow : ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, शादी के बाद भी दोनों के बीच था प्रेम संबंध

ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, शादी के बाद भी दोनों के बीच था प्रेम संबंध

Google Image | Symbolic Photo

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विभूति खंड थाना क्षेत्र में सब्जी मंडी रेलवे ट्रैक पर प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। शनिवार देर रात युवक-युवती का क्षत-विक्षत शव मिला। शव के पास मिले मोबाइल फोन के जरिए पुलिस ने दोनों की शिनाख्त की। दोनों मूल रूप से बहराइच के ग्राम उदल पुरवा विशेश्वरगंज के रहने वाले हैं।वहीं मृतक संतोष (25) लखनऊ में ही मड़ियांव के अन्ना मार्केट अपने परिवार के साथ किराये के मकान में रहता था। पुलिस के मुताबिक, दोनों के बीच काफी समय से संबंध था। 
 
मई में युवती की होनी थी शादी
एसीपी विभूति खंड अनूप कुमार सिंह ने बताया कि देर रात 11.45 बजे पुलिस को कन्ट्रोल रूम सूचना प्राप्त हुई कि एक पुरुष और एक महिला का शव कटी हुई दशा में रेलवे पटरी पर खम्बा नं 763/13 पर पड़ा हुआ है। इस सूचना पर थाना विभूतिखण्ड पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों की शिनाख्त संतोष (25) और नंदिनी (20) के रूप में हुई है। युवक-युवती में काफी समय से प्रेम प्रसंग था, लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई थी। परिवारजन के दबाव में संतोष ने विवाह कर लिया था, जिसकी चार माह की बेटी है। वहीं नंदिनी की शादी तय हो चुकी थी। मई माह में विवाह होना था। इससे पहले दोनों में मिलना जुलना जारी था। 

बिना बताए घर आई थी नंदिनी
शुक्रवार को नंदिनी परिजनों को जानकारी दिए बिना घर से निकल गई थी। परेशान घरवाले नंदिनी की तलाश कर रहे थे। वहीं, संतोष भी बिना किसी को कुछ बताए घर से निकल गया था। दोनों एक जगह मिले फिर वहां से लखनऊ गए थे। आशंका व्यक्त की जा रही है कि दोनों कहीं रुके थे। इसके बाद शनिवार देर रात दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बहराइच से दोनों के घरवाले लखनऊ आ गए हैं। लिखापढ़ी की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.