निधि शुक्ला ने जताया जान का खतरा, योगी सरकार से आरटीआई से मांगा अमरमणि की रिहाई का आधार

मधुमिता शुक्ला हत्याकांड : निधि शुक्ला ने जताया जान का खतरा, योगी सरकार से आरटीआई से मांगा अमरमणि की रिहाई का आधार

निधि शुक्ला ने जताया जान का खतरा, योगी सरकार से आरटीआई से मांगा अमरमणि की रिहाई का आधार

Google Image | निधि शुक्ला ने जताया जान का खतरा

GoraKhpur News : मधुमिता शुक्ला की बहन निधि शुक्ला ने शूटर संतोष राय से जान का खतरा जताया है। एसएसपी गोरखपुर को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि पैरोल पर छूटने के बाद से ही पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी व उनकी पत्नी मधुमणि के इशारे पर संतोष राय हत्या की योजना बना रहा है। अप्रैल में वह लखीमपुर खीरी आया था और कई बदमाशों से मिला भी था।

पैरोल पर जेल से बाहर है मधुमिता का हत्यारा
निधि शुक्ला का आरोप है कि 24 अगस्त को उनके पास छह बार धमकी भरा फोन आया था। एसएसपी को भेजे गए प्रार्थना पत्र में उन्होंने लिखा है कि मधुमिता की हत्या करने वाला शूटर संतोष राय पैरोल पर जेल से बाहर है। अप्रैल 2023 में शूटर को लखीमपुर खीरी में देखा गया था। तब इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी थी। जानकारी मिली है कि इस समय भी संतोष अपने साथियों के साथ लखीमपुर खीरी में रुक कर हत्या की योजना बना रहा है। पंजीकृत डाक से भेजे गए पत्र में चार अप्रैल 2023 को पुलिस महानिदेशक को भेजा गया शिकायती पत्र भी संलग्न है। जिले की पुलिस इस मामले में कुछ भी नहीं बोल रही है। 

आरटीआई में पूछा अमरमणि की रिहाई का आधार
दूसरी ओर जनसूचना अधिकार के तहत निधि शुक्ला ने उत्तर प्रदेश सरकार व राज्यपाल से अमरमणि त्रिपाठी व मधुमणि की समय से पहले हुई रिहाई का आधार पूछा है। इतना ही नहीं, उन्होंने बीआरडी मेडिकल कालेज में चल रहे उपचार व मेडिकल रिपोर्ट के बारे में भी जानकारी मांगी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.