कॉलगर्ल के चक्कर में गई युवक की जान, ऐसे हुआ खुलासा

अलीगढ़ में मैनेजर हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा : कॉलगर्ल के चक्कर में गई युवक की जान, ऐसे हुआ खुलासा

कॉलगर्ल के चक्कर में गई युवक की जान, ऐसे हुआ खुलासा

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Aligarh News : थाना लोधा क्षेत्र के गांव लोधा में मौजूदा ग्राम प्रधान के खाली प्लॉट में पेंट कंपनी मैनेजर की लाश मिलने के बाद पुलिस ने खौफनाक वारदात का सनसनीखेज खुलासा किया है। मैनेजर की हत्या के आरोप में एक कॉलगर्ल समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, हत्या में शामिल एक महिला फरार है। फरार महिला को गिरफ्तार किए जाने को लेकर गठित की गई पुलिस टीमों के द्वारा तलाश किया जा रहा है। 

कॉलगर्ल और एक मकान मुहैया करवाया
मृतक पंकज कौशिक की हत्या से पहले उसे स्वर्ण जयंती नगर क्षेत्र में लाया गया था। जहां पकंज को शारीरिक संबंध बनाने के लिए एक कॉलगर्ल और एक मकान मुहैया कराया गया। जिस मकान में दो अन्य महिलाएं पहले से मौजूद थीं। वहीं साथ में नवीन ओर एक ड्राइवर था। जहां पंकज ने शारीरिक संबंध बनाए थे। उसके बाद पुलिस को पंकज की लाश शुक्रवार की सुबह मिली।

भाई दूज के दिन घर से निकला था मैनेजर
मूल रूप से रूप से सिमरधरी गांव निवासी पंकज कौशिक नेरोलैक पेंट कंपनी में एरिया मैनेजर था। जो फिलहाल परिवार सहित सासनी में रह रहा था। बताया जा रहा है कि 16 नवंबर सुबह वह भाई दूज के दिन अपने घर पर परिवार के लोगों से कहीं तकादे पर जाने की बात कहकर निकला था। जिसके बाद 17 नवंबर की सुबह उसका शव लोधा क्षेत्र में मूसेपुर रोड पर प्रधान के खाली प्लॉट में पड़ा हुआ मिला। खाली प्लॉट में लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की मौत का सही कारण जानने के लिए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।जहां पोस्टमार्टम में मौत का कारण सिर में चोट और अचानक शॉक आना आया गया। जिसके चलते पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मोबाइल सर्विलांस और अन्य साक्ष्यों की मदद से देर रात को ही हत्या में शामिल दो आरोपी नवीन और प्रवीन को गिरफ्तार करते हुए थाने लाया गया। जहां पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों से पूछताछ की गई। 

कैसे हुई पंकज कौशिक की मौत
पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने पेंट कंपनी मैनेजर की हत्या किए जाने का जुर्म कबूल करते हत्या में शामिल महिलाओं और अन्य साथियों के नाम उजागर किए गए। जिसके बाद दो अन्य आरोपी नवीन के जीजा गजेंद्र ओर एक कॉलगर्ल महिला को गिरफ्तार किया। पता चला है कि सेक्स वर्कर महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए जाने के बाद रुपयों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में हाथापाई होने के चलते पंकज जमीन पर गिर पड़ा। उसके सिर में चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद नवीन ने अपने जीजा गजेंद्र की गाड़ी का इस्तेमाल करते हुए पेट मैनेजर की मौत के बाद उसकी लाश को गाड़ी में रखकर थाना लोधा क्षेत्र में ले जाकर एक खाली प्लॉट में फेंक दिया। जहां पुलिस ने पेंट कंपनी मैनेजर की हत्या के आरोप में सेक्स वर्कर महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। वहीं, वारदात के दौरान मौके पर मौजूद एक महिला की भूमिका को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.