नकाबपोश लुटेरों ने PNB का बैंक मित्र केंद्र लूटा, CCTV कैमरे में कैद हुए लुटेरे

बुलंदशहर में दिनदहाड़े बैंक लूट से सनसनी :  नकाबपोश लुटेरों ने PNB का बैंक मित्र केंद्र लूटा, CCTV कैमरे में कैद हुए लुटेरे

नकाबपोश लुटेरों ने PNB का बैंक मित्र केंद्र लूटा, CCTV कैमरे में कैद हुए लुटेरे

Tricity Today | Symbolic

Bulandshahr News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक बड़ी घटना सामने आ रही है। जिले के औरंगाबाद थाना क्षेत्र के जीतका में दो नकाबपोश हथियारबंद लुटेरों ने पंजाब नेशनल बैंक के बैंक मित्र केंद्र यानि मिनी बैंक को लूट लिया। बैंक मित्र सुनील कुमार ने बैंक मित्र केंद्र खोलकर 2 लाख 51 हजार रुपए की नगदी से भरा बैग रखा ही था कि हथियारों के लैस बदमाश नकदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। घटना की जानकारी पाकर एसएसपी और एएसपी के अलावा तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और सुनील कुमार से वारदात की जानकारी ली। घटना का खुलासा करने के​ लिए एसएसपी ने छह टीमों का गठन किया है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बैंक मित्र केंद्र पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। फुटेज में दिख रहे लुटेरों की तलाश में पुलिस जुटी है। पुलिस शीघ्र ही लुटेरों को गिरफ्तार करेगी। इसके लिए पुलिस की छह टीमों का गठन किया गया है।

ऐसे हुई लूट
जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर जिले के औरंगाबाद थाना क्षेत्र के गांव जीतका में सुनील कुमार पंजाब नेशनल बैंक का बैंक मित्र केंद्र चलाते हैं। सुनील कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह घर से 2 लाख 51 हजार रुपए बैग में लेकर चले थे। बैंक मित्र केंद्र का ताला खोलकर नोटों से भरा बैग अंदर रखा और बाहर झाड़ू लगाने लगे। तभी बाइक पर सवार होकर दो हथियारबंद नकाबपोश लुटेरे पहुंचे और मिनी बैंक में रखे नोटों से भरा बैग लूट फरार हो गए।

क्या कहती है पुलिस
घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची औरंगाबाद थाना पुलिस और एसएसपी श्लोक कुमार, एएसपी अनुकृति शर्मा ने तत्काल इलाके की नाकेबंदी कराकर लुटेरों की तलाश शुरू करा दी। सुनील कुमार ने बताया कि वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर कब्जे में ले लिया। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर लुटेरों की पहचान कराकर शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। वारदात के खुलासे के लिए पुलिस टीमें गठित की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.