मस्जिद में मौलवी ने की छात्रा से दरिंदगी, उर्दू की पढ़ाई करने गई नाबालिग

Hamirpur News : मस्जिद में मौलवी ने की छात्रा से दरिंदगी, उर्दू की पढ़ाई करने गई नाबालिग

मस्जिद में मौलवी ने की छात्रा से दरिंदगी, उर्दू की पढ़ाई करने गई नाबालिग

Google Photo | Symbloic Image

Hamirpur News : उर्दू की पढ़ाई करने गई नाबालिग छात्रा के साथ मौलवी ने मस्जिद में ही दुष्कर्म  की वारदात को अंजाम दिया। छात्रा ने घर पहुंचकर रोते हुए घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजन कुरारा थाने पहुंचे। पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, कुरारा थाना क्षेत्र के बेरी गांव स्थित मस्जिद का मौलवी 24 वर्षीय मुन्तजिर आलम गांव की कई छात्र व छात्राओं को उर्दू पढ़ाता है। बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे सभी छात्र छात्राएं रोजाना की तरह मस्जिद में उर्दू पढ़ने के लिए पहुंचे। एक घंटे की कक्षा के बाद जब छात्र-छात्राओं की छुट्टी हो गई तो सभी मस्जिद से बाहर जाने लगे। तभी मौलवी ने एक 11 वर्षीय छात्रा को वहीं रुककर मस्जिद में थोड़ा सफाई करने को कहा। छात्रा के साथ मौजूद उसका आठ वर्षीय छोटा भाई भी वहीं रुक गया। सभी छात्र छात्राओं के जाने के बाद मौलवी ने छात्रा के छोटे भाई को चाकलेट देकर मस्जिद के बाहर बिठा दिया और छात्रा को कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

मौलवी गिरफ्तार
मौलवी की हैवानियत से पीड़ित बच्ची घर पहुंची और मां को घटना की जानकारी दी। बेटी के साथ हुई दरिंदगी की शिकायत लेकर वह कुरारा थाने गई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.