मायावती ने अपने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से किया किनारा, अब नहीं मिलेगा टिकट, जानिए मऊ सीट से कौन लड़ेगा चुनाव

BIG BREAKING : मायावती ने अपने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से किया किनारा, अब नहीं मिलेगा टिकट, जानिए मऊ सीट से कौन लड़ेगा चुनाव

मायावती ने अपने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से किया किनारा, अब नहीं मिलेगा टिकट, जानिए मऊ सीट से कौन लड़ेगा चुनाव

Google Image | पूर्व मुख्यमंत्री मायावती

Uttar Pradesh : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी तैयारी में लगी हुई है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अपने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को बड़ा झटका दिया है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने मऊ सीट से मुख्तार अंसारी का टिकट काट दिया है। मुख्तार अंसारी को छुट्टी देकर मायावती ने बसपा प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर का नाम उत्तर प्रदेश की मऊ सीट से फाइनल किया है। 

प्रदेश बसपा अध्यक्ष राजभर लड़ेंगे चुनाव 
मायावती ने बताया कि अब उन्होंने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को छुट्टी दे दी है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में मऊ सीट से प्रदेश बसपा अध्यक्ष राजभर चुनाव लड़ेंगे। मायावती ने साफ तौर पर कह दिया है कि पार्टी अब किसी भी माफिया या जो कानून विरोधी हो उसको टिकट नहीं देंगी।

बाहुबली व माफिया को नहीं मिलेगा टिकट
बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि "बीएसपी का अगामी यूपी विधानसभा आमचुनाव में प्रयास होगा कि किसी भी बाहुबली और माफिया आदि को पार्टी से चुनाव न लड़ाया जाए। इसके मद्देनजर ही आजमगढ़ मण्डल की मऊ विधानसभा सीट से अब मुख्तार अंसारी का नहीं बल्कि यूपी के बीएसपी स्टेट अध्यक्ष भीम राजभर के नाम को फाइनल किया गया है।"

जनता की कसौटी पर खरा उतरने का प्रयास : मायावती
उन्होंने आगे लिखा कि "जनता की कसौटी व उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रयासों के तहत ही लिए गए इस निर्णय के फलस्वरूप पार्टी प्रभारियों से अपील है कि वे पार्टी उम्मीदवारों का चयन करते समय इस बात का खास ध्यान रखें ताकि सरकार बनने पर ऐसे तत्वों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने में कोई भी दिक्कत न हो।"

सरकार हो तो बहनजी
उत्तर प्रदेश के फॉर्मर चीफ मिनिस्टर ने ट्वीट करते हुए आगे लिखा कि "बीएसपी का संकल्प ’कानून द्वारा कानून का राज’ के साथ ही यूपी की तस्वीर को भी अब बदल देने का है ताकि प्रदेश व देश ही नहीं बल्कि बच्चा-बच्चा कहे कि सरकार हो तो बहनजी की ’सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय’ जैसी तथा बीएसपी जो कहती है वह करके भी दिखाती है यही पार्टी की सही पहचान भी है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.