मायावती ने डॉ.भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर किया पुष्प अर्पित, कहा- जातिवादी मानसिकता के आगे नहीं झुकेगा बसपा का आंदोलन

लखनऊ : मायावती ने डॉ.भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर किया पुष्प अर्पित, कहा- जातिवादी मानसिकता के आगे नहीं झुकेगा बसपा का आंदोलन

मायावती ने डॉ.भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर किया पुष्प अर्पित, कहा- जातिवादी मानसिकता के आगे नहीं झुकेगा बसपा का आंदोलन

Tricity Today | मायावती ने डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर किया पुष्प अर्पित

Lucknow : बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने डॉक्टर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। लखनऊ स्थित 12 मालवेन्यू पार्टी कार्यालय में पुष्प अर्पित किया। इस दौरान मायावती ने कहा है कि जातिवादी मानसिकता से ग्रस्त विरोधी पार्टियों और उनकी सरकारों के आगे बहुजन समाज पार्टी का आंदोलन झुकने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि जातिवादी सरकारें उपेक्षित वर्ग के नेताओं को अपने समाज का भला करने की छूट नहीं देती है।

भाजपा मना रही सामाजिक समरसता दिवस
मायावती ने कहा कि उपेक्षित समाज का नेता अगर अपने समाज के लोगों के लिए कुछ करने का प्रयास करता है तो उसको दूध की मक्खी की तरह निकाल दिया जाता है, जैसा कि अब तक यहां होता रहा है, इसीलिए इन वर्गों की हालत अभी तक मजबूर व लाचार है और यह बहुत ज्यादा दुखद है। वहीं उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी अम्बेडकर जयंती को सामाजिक समरसता दिवस के रूप में मना रही है। बीजेपी के केंद्र और यूपी सरकार के मंत्री प्रदेश में होने वाले अम्बेडकर जयंती के कार्यक्रम में शामिल होंगे। जानकारी दी गई कि बीजेपी कार्यालयों और सरकार के मंत्री, विधायक, सांसद और सभी पदाधिकारी अपने कार्यालयों पर अम्बेडकर की तस्वीरों पर माल्यार्पण करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.