दोस्त ने 4 साथियों के साथ मिलकर छात्रा के साथ बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध, वीडियो किया वायरल

Meerut Breaking : दोस्त ने 4 साथियों के साथ मिलकर छात्रा के साथ बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध, वीडियो किया वायरल

दोस्त ने 4 साथियों के साथ मिलकर छात्रा के साथ बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध, वीडियो किया वायरल

Tricity Today | BIG BREAKING

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में 5 युवकों ने मिलकर एक लड़की के साथ कथित रूप से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए और उसके बाद इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इस मामले में पीड़ित लड़की के पिता ने लड़की के दोस्त समेत 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

दोस्त से मिलने गई थी खेत में
पुलिस क्षेत्राधिकारी उदय प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार मुकदमा दर्ज किया है। तहरीर के अनुसार थाना मवाना क्षेत्र निवासी 18 वर्षीय छात्रा 18 अगस्त को अपने एक दोस्त पंकज से मिलने खेत गई थी। उसी दौरान वहां पर पंकज के 4 साथी भी आ गए। सभी ने मिलकर छात्रा के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। 

आरोपियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर किया वायरल
उन्होंने बताया कि आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और पीड़िता को धमकी थी कि यदि उसने इस बारे में किसी को जानकारी दी तो वह उसके पिता को गोली मार देंगे। पीड़ित छात्रा ने अपने पिता की जान को खतरा होने के कारण यह बात किसी को नहीं बताई लेकिन पिछले दिनों आरोपियों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद छात्रा के परिजन को घटना की जानकारी हुई।

दोस्त समेत 5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर पंकज और 4 साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.