छोटी सी बात पर दोस्त ने गर्दन से आर-पार की कैंची, डीजे बना विवाद का कारण

मेरठ में सनसनीखेज मामला : छोटी सी बात पर दोस्त ने गर्दन से आर-पार की कैंची, डीजे बना विवाद का कारण

छोटी सी बात पर दोस्त ने गर्दन से आर-पार की कैंची, डीजे बना विवाद का कारण

Google Image | Symbolic Photo

छोटी सी बात पर दोस्त ने गर्दन से आर-पार की कैंची, डीजे बना विवाद का कारण MEERUT : उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में डीजे पर नाचने को लेकर दो दोस्तों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की गर्दन पर कैंची से वार कर दिया। जिसमें दोस्त बूरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल दोस्त को नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया है। जहां पर वो जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। 

डीजे विवाद का कारण बना
मिली जानकारी के मुताबिक मेरठ में स्थित ब्रह्मपुरी थाना इलाके के माधवपुरम में एक परिवार में जन्मदिन की खुशी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में डीजे विवाद का कारण बना। डीजे पर दो दोस्त नाच रहे थे, तभी किसी बात पर दोनों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों एक दूसरे की जान के प्यासे बन गए। 

खून बहता देख मौके से भागे लोग
वहां मौजूद लोगों ने बताया कि डीजे पर नाचते समय नावेद और उसके दोस्त में कहासुनी हो गई, जिसमें दोस्त ने नावेद की गर्दन में कैंची घुसा दी। जिसमें  नावेद की गर्दन से काफी तेजी से खून बहने लगा। वहां मौजूद लोगों में इस वारदात को देखने के बाद खलबली मच गई। मौके से कुछ रिश्तेदार भाग गए। मामले के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल नावेद को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। 

दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पुलिस का कहना है कि इस मामले में नावेद के दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अभी फरार है, जिसकी तलाश के लिए कई टीमें लगाई गई। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। वहीं, दूसरी ओर नावेद की हालत ज्यादा नाजुक बनी हुई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.