तीन तलाक के खिलाफ मुकदमे लड़ने वाली मुस्लिम वकील पर ट्रेन में कातिलाना हमला, हाईकोर्ट में पैरवी करने जा रही थी इलाहाबाद

बड़ी खबर : तीन तलाक के खिलाफ मुकदमे लड़ने वाली मुस्लिम वकील पर ट्रेन में कातिलाना हमला, हाईकोर्ट में पैरवी करने जा रही थी इलाहाबाद

तीन तलाक के खिलाफ मुकदमे लड़ने वाली मुस्लिम वकील पर ट्रेन में कातिलाना हमला, हाईकोर्ट में पैरवी करने जा रही थी इलाहाबाद

Google Image | Symbolic Photo

तीन तलाक के खिलाफ मुकदमे लड़ने वाली मुस्लिम वकील पर ट्रेन में कातिलाना हमला, हाईकोर्ट में पैरवी करने जा रही थी इलाहाबाद HAPUR : तीन तलाक मामले में मुकदमा लड़ने वाली महिला वकील पर हापुड़ में जानलेवा हमला हुआ। महिला वकील पर ट्रेन में सफर के दौरान पथराव हुआ। जिसमें महिला के सिर में गहरी चोट आई है। इस मामले में पीड़िता वकील की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

सहारनपुर की रहने वाली महिला वकील फरहा फैज 8 सितम्बर को अपने पति के साथ नौचंदी एक्सप्रेस से इलाहाबाद जा रही थी। उन्होंने बताया कि यूपी के हापुड़ स्टेशन पर ट्रेन रुकी और अज्ञात हमलावर ने उनपर निशाना बनाया। बदमाशों ने उनपर पत्थर से हमला किया। जिसमें उनके सिर पर चोट आई। वह अपने पति के साथी ट्रेन में थी। 

फरहा फैज का कहना है कि तीन तलाक मामले में उन्होंने कई मुस्लिम महिलाओं के पक्ष में मुकदमा लड़ा। सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करने के बाद से उन पर ऐसे हमले कई बार हो चुके हैं। कई मुस्लिम संगठन उनसे रंजिश रखते हैं। उन्होंने जान का खतरा बताते हुए हापुड़ में ही अपनी यात्रा रद्द कर दी और वापस सहारनपुर अपने घर लौटी। इस मामले में हापुड़ में मुकदमा दर्ज किया गया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.