मानसिक विक्षिप्त बेटे ने मां-पिता को गड़ासे से काटा, मां की मौत

Fatehpur News : मानसिक विक्षिप्त बेटे ने मां-पिता को गड़ासे से काटा, मां की मौत

मानसिक विक्षिप्त बेटे ने मां-पिता को गड़ासे से काटा, मां की मौत

Google Image | बेटे ने मां-पिता को गड़ासे से काटा

Fatehpur News : नगर के तुराब अली का पुरवा मोहल्ले में रविवार की आधी रात घर के भीतर सो रहे वृद्ध माता पिता पर मानसिक रूप से विक्षिप्त नशेड़ी बेटे ने गड़ासे से सिर पर प्रहार कर दिया। चीख पुकार सुनकर आए पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। दंपती को पुलिस जिला अस्पताल लेकर गई, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने विक्षिप्त पुत्र को हिरासत में लेकर हत्या में प्रयुक्त गड़ासा भी बरामद कर लिया।

देर रात अचानक किया हमला
तुराब अली के पुरवा मोहल्ले में रहने वाले 45 वर्षीय मजदूर ननकू पासवान अपनी 40 वर्षीय पत्नी जमुना देवी के साथ रविवार देर रात साढ़े 11 बजे घर के भीतर चारपाई पर सो गए। तभी इनका मानसिक रूप से विक्षिप्त इकलौता नशेड़ी पुत्र महेश पासवान आया और घर में मवेशियों को चारा काटने वाले गड़ासे से मां के सिर पर प्रहार करने लगा। चीख सुनकर पिता की नींद खुली तो वह पुत्र को हमला करने से रोकने लगे। जिस पर उसने गड़ासे व बाल्टी से पिता पर भी प्रहार कर दिया। इस हमले में जमुना देवी की मौत हो गई, जबकि ननकू का इलाज चल रहा है। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने पुत्र महेश पासवान को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या कहती है पुलिस
अपराध निरीक्षक राम आशीष यादव ने बताया कि हत्यारोपित मानसिक रूप से विक्षिप्त और नशेड़ी महेश पासवान को गिरफ्तार लिया गया है। उसके घायल पिता को अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.