डीआईजी के पास पहुंचा सिरफिरा, बोला- मैं हूं मुकेश अम्बानी का दामाद, जेड प्लस सिक्योरिटी दीजिए

उत्तर प्रदेश : डीआईजी के पास पहुंचा सिरफिरा, बोला- मैं हूं मुकेश अम्बानी का दामाद, जेड प्लस सिक्योरिटी दीजिए

डीआईजी के पास पहुंचा सिरफिरा, बोला- मैं हूं मुकेश अम्बानी का दामाद, जेड प्लस सिक्योरिटी दीजिए

Tricity Today | खुद को अंबानी का दामाद बताने वाला व्यक्ति

Mirzapur : सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक व्यक्ति अपने आपको मुकेश अंबानी का दामाद होने का दावा कर रहा है। इतना ही नहीं यह व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटों से अपने आपको जान का खतरा बता रहा है और पुलिस से सुरक्षा की मांग कर रहा है।

सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल
दरअसल, उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। डीआईजी विंध्याचल परिक्षेत्र के कार्यालय पर डॉ. रविश्याम द्विवेदी नाम का व्यक्ति पहुंचा और अपने आपको मुकेश अंबानी का दामाद बताने का दावा किया। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें डॉ. रविश्याम द्विवेदी बोल रहा है कि "मैं अंबानी का दामाद हूं, मुझे जेड प्लस सुरक्षा चाहिए। मुकेश अंबानी की बेटियों से उसका विवाह तय हुआ है। उसकी सास नीता अंबानी, उनके ससुर मुकेश अंबानी, उनके साले आकाश अंबानी और अनंत अंबानी से उनको जान का खतरा है।"

तमन्ना भाटिया और ईशा अंबानी को बताया अपनी पत्नी
डॉ. रविश्याम द्विवेदी का कहना है कि "उनको जेड प्लस सुरक्षा चाहिए। उनको अपने ससुर राकेश भाटिया, उनकी पत्नी प्रिया भाटिया, उनके दूसरे ससुर मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी, उनकी दोनों पत्नियां तमन्ना भाटिया और छोटी वाली ईशा अंबानी, उनके दोनों साले आकाश अंबानी और अनंत अंबानी से उनको को जान का खतरा है।

पीएम मोदी और सीएम से भी हुई बातचीत
उन्होंने बताया कि "उनकी शादी ईशा अंबानी और तमन्ना भाटिया से तय हो गई है। उनके गांव में घुसकर 36-37 लोगों ने उनपर जानलेवा हमला किया था। यह मामला 2017 का है। इस मामले की जानकारी उन्होंने थानाध्यक्ष और आला अधिकारियों को भी दी है।" उन्होंने वीडियो में बोला कि "उनका कहना है कि देश के प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उनसे कहा है कि वह किसी भी अज्ञात व्यक्ति से कॉल पर बात नहीं करेंगे। उनका कहना है कि वह मिर्जापुर में 125 करोड़ रुपए पर अभी वह खर्च कर रहे हैं और आने वाले समय में 6000 करोड़ रुपए खर्च करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.