बदमाशों ने दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर और पार्षद पर की अंधाधुंध फायरिंग, मौके पर ही मौत, 4 थानों की पुलिस जांच में जुटी

मेरठ : बदमाशों ने दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर और पार्षद पर की अंधाधुंध फायरिंग, मौके पर ही मौत, 4 थानों की पुलिस जांच में जुटी

बदमाशों ने दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर और पार्षद पर की अंधाधुंध फायरिंग, मौके पर ही मौत, 4 थानों की पुलिस जांच में जुटी

Tricity Today | 4 थानों की पुलिस जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में शनिवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। भारी संख्या में पुलिस फाॅर्स मौके पर मौजूद है। बदमाशों ने पार्षद पर ताबड़तोड़ गोलियों चलाई। जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

दोस्त से मिलने गए थे, घर के बाहर दिया वारदात को अंजाम
मेरठ में मेडिकल थाना क्षेत्र के संतोष हॉस्पिटल के पास एआईएमआईएम नेता जुबैर अंसारी रहते थे। जुबैर अंसारी मेरठ के ढबाईनगर वार्ड 80 से पार्षद थे। शनिवार की सुबह करीब 10 बजे जुबैर अंसारी अपने दोस्त सदाकत खान से मिलने हुमायूं नगर गए थे। वहां से करीब 10:30 बजे वह अपने दोस्त के घर से बाहर निकले तभी पल्सर बाइक पर सवार बदमाशों ने जुबैर अंसारी पर अंधाधुंध गोलीबारी करना शुरू कर दिया। 

4 थानों की पुलिस टीम मौके पर मौजूद
जुबैर पर अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने अंधाधुंध जुबैर को संतोष अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद 4 थानों की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। प्राथमिक जांच में पता चला है कि प्रॉपर्टी विवाद में एआईएमआईएम नेता जुबैर अंसारी की हत्या की गई है। वारदात के खुलासे के लिए 5 टीमों का गठन किया गया है।

प्रॉपर्टी विवाद को लेकर हो सकती है हत्या
एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि जुबेर के पास से देहरादून स्थित प्रॉपर्टी के कुछ कागजात मिले है। माना जा रहा है कि प्रॉपर्टी विवाद में ही जुबेर की हत्या की गई लेकिन जुबेर के परिजनों का कहना है कि कोई रंजिश नहीं थी। लेकिन प्रॉपर्टी डीलिंग के कारोबार में कई दुश्मन बन जाते हैं। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.