दुकान से घर लौट रहे 7 वर्षीय बच्चे के साथ किया कुकर्म, गिरफ्तार

हापुड़ : दुकान से घर लौट रहे 7 वर्षीय बच्चे के साथ किया कुकर्म, गिरफ्तार

दुकान से घर लौट रहे 7 वर्षीय बच्चे के साथ किया कुकर्म, गिरफ्तार

Google Photo | Symbolic Image

Hapur : हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। गांव के दूसरे संप्रदाय के युवक ने 7 वर्ष के बच्चे को घुमाने के बहाने जंगल में ले गया। आरोपी ने मासूम के साथ जंगल में ले जाकर कुकर्म किया। बच्चे की तबीयत बिगड़ने पर परिजनों को घटना की जानकारी हुई। पीड़ित के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। 

बाइक पर बिठा कर ले गया था जंगल 
नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसका 7 वर्षीय पुत्र दुकान से कुछ सामान लेकर घर वापस लौट रहा था, तभी गांव में ही रहने वाले दूसरे संप्रदाय के एक युवक ने उसे घुमाने की बात कहकर अपनी बाइक पर बिठा लिया  आरोपी मासूम को अपने साथ बिठाकर जंगल में ले गया और उसके साथ कुकर्म किया। आरोपी ने मासूम को घर पर नहीं बताने के लिए डरा धमका कर घर छोड़ दिया। 

हिंदू संगठन के लोग पहुंचे कोतवाली 
इसके बाद मासूम की हालत बिगड़ने लगी। हालत बिगड़ने पर परिजनों द्वारा पूछने पर बच्चे ने आपबीती बताई। परिजनों मामला जाने के बाद मासूम को लेकर कोतवाली पहुंचे। परिजनों ने तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मामले की जानकारी होते ही हिंदू संगठन कि कुछ लोग भी कोतवाली पहुंच गए और कार्रवाई का दबाव बनाने लगे। 

पुलिस का बयान 
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडे ने बताया कि पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीड़ित बच्चे का मेडिकल प्रशिक्षण करा दिया गया है। साथ ही आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.