एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने फिर उठाई शिक्षकों की आवाज, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ की लंबी बैठक

उत्तर प्रदेश : एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने फिर उठाई शिक्षकों की आवाज, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ की लंबी बैठक

एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने फिर उठाई शिक्षकों की आवाज, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ की लंबी बैठक

Tricity Today | a long meeting with Chief Minister Yogi Adityanath

Greater Noida : एक बार फिर एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की है। इस दौरान शिक्षकों के संबंधित काफी समस्याओं को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा की गई है। एमएलसी श्रीचंद शर्मा के अलावा एमएलसी उमेश द्विवेदी और एमएलसी अवनीश सिंह भी मौके पर मौजूद रहे। तीनों एमएलसी ने उत्तर प्रदेश के शिक्षकों के लिए काफी लंबी चर्चा की।

इन मुद्दों पर हुई अहम चर्चा
इस मुलाकात के दौरान श्रीचंद शर्मा ने शिक्षकों के विषय पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लंबी वार्ता की। उन्होंने कहा कि जब तक शिक्षकों से संबंधित सभी सेवाओं सुरक्षा विषय का निस्तारण नहीं किया जाएगा। तब तक उनकी समस्याओं का समाधान नहीं होगा। इस मौके पर उन्होंने शिक्षकों से संबंधित अन्य विश्व को उठाते हुए शिक्षकों की सेवा नियमावली भी शासन में लंबित है, उसको भी जल्द से जल्द किए जाने के निवेदन किया है।

योगी आदित्यनाथ ने दिया मदद का आश्वासन
इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने शिक्षकों की समस्याओं को ध्यान पूर्वक सुना और कहा कि इस विषय पर निस्तारण जल्द से जल्द सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर शासन द्वारा किया जाएगा। आपको बता दें कि अब से पहले भी काफी बार श्रीचंद शर्मा शिक्षकों की समस्याओं को उठा चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.