मोदी के संसदीय क्षेत्र में होली पर बैन, लोगों ने सोशल मीडिया पर किया सवाल-जवाब, जानिए पूरा मामला

Holi 2023 : मोदी के संसदीय क्षेत्र में होली पर बैन, लोगों ने सोशल मीडिया पर किया सवाल-जवाब, जानिए पूरा मामला

मोदी के संसदीय क्षेत्र में होली पर बैन, लोगों ने सोशल मीडिया पर किया सवाल-जवाब, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | Symbolic Photo

Varanasi : उत्तर प्रदेश के वाराणसी में इस बार होली का त्योहार मनाने को लेकर पाबंदी लगाई गई है। इसका एक लेटर सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल-जवाब कर रहे हैं। आपको बता दें कि वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है। ऐसे में लोगों ने पूछा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में होली के पावन पर्व पर क्यों रोक लगाई गई है।

प्रबंधन ने जारी किया लेटर
दरअसल, वाराणसी में स्थित काशी विश्वनाथ मंदिर के प्रबंधन ने एक लेटर सार्वजनिक किया है। जिसमें साफ तौर पर लिखा है कि इस बार कोई भी विद्यार्थी सार्वजनिक तौर पर होली का त्यौहार नहीं मना सकता है। अगर कोई भी व्यक्ति या स्टूडेंट काशी विश्वनाथ विश्वविद्यालय परिसर के भीतर होली का त्यौहार मनाते हुए या फिर गाना बजाता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

लोगों ने पीएम मोदी को टैग करते हुए पूछे सवाल
काशी विश्वनाथ विश्वविद्यालय प्रबंधन की तरफ से जारी किया गया। यह पत्र काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर टैग करते हुए सवाल-जवाब किए हैं। लोगों का कहना है कि होली का तोहार काफी पावन होता है। उसके बावजूद भी नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में ऐसे पावन त्यौहार पर क्यों रोक लगाई गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.