मऊरानीपुर के गैंगस्टर की एक करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क, ढोल-नगाड़ों के साथ हुई कार्रवाई

झांसी : मऊरानीपुर के गैंगस्टर की एक करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क, ढोल-नगाड़ों के साथ हुई कार्रवाई

मऊरानीपुर के गैंगस्टर की एक करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क, ढोल-नगाड़ों के साथ हुई कार्रवाई

Tricity Today | ढोल-नगाड़ों के साथ हुई कार्रवाई

JHANSI : जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत झांसी जिले के मऊरानीपुर नगर में गैंगस्टर के आरोपियों की लगभग एक करोड़ से अधिक की संपत्ति को प्रशाशन द्वारा कुर्क किया गया हैं। इसके साथ ही प्रशाशन द्वारा ढोल-नगाड़ों के साथ मुनादी करते हुए कार्यवाही की गई। 

ढोल-नगाड़ों के साथ हुई कार्रवाई
जानकारी के अनुसार मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोहल्ला दुबे चौक निवासी दीपेश सेठिया और विनोद सेठिया पुत्रगण लक्ष्मी नारायण के विरुद्ध जिला प्रशासन और पुलिस प्रशाशन द्वारा गैंगस्टर की कार्यवाही की गई थी। जिसके बाद आज बैंक ऑफ इंडिया मऊरानीपुर के पास एवं मोहल्ला दुबे का चौक में जिला प्रशासन द्वारा अवैध कार्यों से अर्जित की संपत्ति को चिन्हित कर कार्यवाही करते हुए दोनो की लगभग एक करोड़ से अधिक की संपत्ति ढोल नगाड़ों के साथ कोतवाली प्रभारी लोकेंद्र सिंह के द्वारा मुनादी करते हुए कुर्क की गई है। 

आगे भी ऐसी होगी कार्रवाई
यह कार्यवाही मऊरानीपुर उपजिलाधिकारी अंकुर श्रीवास्तव एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार चौरसिया के नेतृत्व में अमल में लाई गई। इसके साथ ही उपजिलाधिकारी ने बताया की आगे भी कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी। अवैध कार्यों से अर्जित की गई संपत्ति को प्रशासन द्वारा चिन्हित कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.