दो बच्चों की मां हुई मौलवी के साथ फरार, पीड़ित पति बोला- अब मेरे बेटों को कौन पालेगा

यूपी में एक मामला ऐसा भी : दो बच्चों की मां हुई मौलवी के साथ फरार, पीड़ित पति बोला- अब मेरे बेटों को कौन पालेगा

दो बच्चों की मां हुई मौलवी के साथ फरार, पीड़ित पति बोला- अब मेरे बेटों को कौन पालेगा

Tricity Today | मौलवी के साथ फरार हुई महिला

Aligarh News : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दो बच्चों की मां को एक मौलाना भागकर ले गया। इस घटना के बाद महिला के पति ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। दोनों बच्चों का पिता अलीगढ़ एसएसपी कार्यालय में पहुंचा और मदद की गुहार लगाई। पीड़ित का कहना है कि अब मौलवी उसकी जान से मारने की धमकी दे रहा है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक अख्तर नाम का व्यक्ति अपने परिवार के साथ अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र में रहता है। अख्तर का आरोप है कि उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। उसको कुछ समय पहले पता चला कि उसकी पत्नी और मौलवी के बीच में अवैध संबंध है। वह कुछ कर पाता, उससे पहले मौलवी उसकी बीवी को भगा कर ले गया। उसकी पत्नी अपने दोनों बच्चों को ससुराल में छोड़कर मौलवी के साथ फरार हो गई है। इसके बाद पीड़ित व्यक्ति अपने दोनों बच्चों और मां को लेकर अलीगढ़ एसएसपी कार्यालय पहुंचा, जहां पर पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

पीड़ित ने एसएसपी से लगाई मदद की गुहार
पीड़ित व्यक्ति ने एसएसपी से गुहार लगाते हुए कहा, "मेरा मुकदमा दर्ज करके मेरी बीवी को वापस लाने की कृपा करें। मेरे दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। इनका पालन-पोषण कौन और कैसे करेगा। मौलवी मेरी बीवी को भगा कर ले गया है। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।" बताया जा रहा है कि अलीगढ़ के एसएसपी ने पीड़ित को मदद का आश्वासन दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.