दवा लेने गए युवक की हत्या, शव गन्ने के खेत में दबाया

Sambhal News : दवा लेने गए युवक की हत्या, शव गन्ने के खेत में दबाया

दवा लेने गए युवक की हत्या, शव गन्ने के खेत में दबाया

Google Image | symbolic

Sambhal News : एंचोड़ा कंबोह थाना क्षेत्र में गांव सलेमपुर सलारपुर उर्फ हाजीपुर निवासी युवक करीब 12 दिन पहले दवा लेने के लिए घर से जोया गया था। वहां से वापस न आने पर स्वजन ने पुलिस को सूचना दी। कुछ सुराग नहीं लगा तो प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने लोकेशन ट्रेस करते हुए असमोली थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

जानकारी के मुताबिक, थाना एंचोड़ा कंबोह क्षेत्र के गांव सलेमपुर सलार उर्फ हाजीपुर निवासी कमल दो सितंबर को दवा लेने के लिए अमरोहा जनपद के जोया में गए थे। स्वजन ने बताया कि देर शाम तक घर वापस नहीं लौटे। उनके मोबाइल पर पिता ने फोन किया तो कमल ने रास्ते में होने की बात कही। वह घर नहीं पहुंचे। मोबाइल बंद आया। कुछ सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने जांच शुरू कर दी। 

थाना प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि मोबाइल की लोकेशन को जांचा, जो असमोली थाना क्षेत्र के गांव मालपुर में मिली। बुधवार की देर रात को गांव निवासी गोपाल के गन्ने के खेत में दबा शव बरामद किया है। शव की पहचान कमल के रूप में हुई। एएसपी श्रीश्चंद व सीओ संतोष कुमार चंदेल भी मौके पर पहुंच गए। एएसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.