सपा की सरकार आने दो, सिर में गोली मारूंगा

अमरोहा न्यूज : सपा की सरकार आने दो, सिर में गोली मारूंगा

सपा की सरकार आने दो, सिर में गोली मारूंगा

Google Image | Symbolic Image

Amroha News : मामूली कहासुनी के बाद मुस्लिम युवक ने अनुसूचित जाति के युवकों के साथ न सिर्फ हाथापाई की, बल्कि धमकाते हुए कहा कि सपा सरकार आने दो, सिर में गोली मारूंगा। मुख्यमंत्री व नगर पालिका चेयरमैन को भी देख लेने की धमकी दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

तीन युवकों को दी जान से मारने की धमकी
मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के कोट चौराहा का है। मुहल्ला छेबड़ा कलां निवासी नितिन, रामदास व राजेंद्र सिंह रविवार रात किसी काम से कोट पुलिस चौकी जा रहे थे। पुरानी कचहरी के सामने उन्हें मुहल्ला बेगम सराय कलां निवासी युवक जुबैर मिला था। किसी बात को लेकर तीनों से जुबैर की कहासुनी हो गई। आरोप है कि कि जुबैर ने तीनों युवकों को जातिसूचक शब्द कहे तथा जान से मारने की धमकी दी। कहा कि सपा की सरकार आने पर सिर में गोली मारूंगा।

सीएम और चेयरमैन को भी दी देख लेने की धमकी
आरोप है कि जुबैर ने मुख्यमंत्री व चेयरमैन को भी देख लेने की धमकी देते हुए कहा कि देख लूंगा, फिर तुम्हें बचाने कौन नेता आएगा। भीड़ जुटती देख आरोपी मौके से भाग गया। पीड़ित कोतवाली पहुंचे तथा तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह ने बताया कि इस मामले में जुबैर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.