नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने ओवैसी को बताया भाजपा की बी-टीम, बोले- जनता के हर मामले में कांग्रेस रही आगे

बड़ी खबर : नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने ओवैसी को बताया भाजपा की बी-टीम, बोले- जनता के हर मामले में कांग्रेस रही आगे

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने ओवैसी को बताया भाजपा की बी-टीम, बोले- जनता के हर मामले में कांग्रेस रही आगे

Tricity Today | नसीमुद्दीन सिद्दीकी

Agra News : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले को लेकर राजनीति तेज हो गई है। एक तरफ जहां गृह मंत्रालय ने उन्हें जेड प्लस सिक्योरिटी दी है। तो वहीं, दूसरी तरफ विपक्षी दलों के नेताओं ने इस पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। शुक्रवार को जनसंपर्क करने आगरा पहुंचे काँग्रेस के स्टार प्रचारक नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने ओवैसी पर हुए हमले को लेकर कहा कि ओवैसी पर हमला हुआ है या करवाया गया है। पहले इसको जान ले। ओवैसी भाजपा की B टीम है।

जनता के हर मामले में कांग्रेस रही आगे- नसीमुद्दीन
वहीं, बसपा का सवाल करने पर उन्होंने कहा कि क्यों टेस्ट खराब करते हो नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि जनता के हर मामले में काँग्रेस आगे रही है, यही वजह है कि 2022 में काँग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है। आगरा की उत्तरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद बंसल के लिए जनसंपर्क करने के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारक नसीमुद्दीन सिद्दीकी आगरा आये। यहां मुस्लिम बाहुल्य वजीरपुरा और अबु लाला दरगाह क्षेत्र में उन्होंने जनसंपर्क किया। 

भाजपा पर जमकर बोला हमला
इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर जबानी हमला बोला। उन्होंने प्रियंका गांधी के 40% टिकटों में महिलाओं की भागीदारी, लड़की हूं लड़ सकती हूं के नारे को महिलाओं में नई जागृति लाने की बात कही। कांग्रेस जनता के हर मामले में आगे रही है और सहारनपुर, हाथरस और आगरा में सफाई कर्मी की पुलिस हिरासत में मौत के मामले में सिर्फ प्रियंका गांधी ही पीड़ितों के साथ खड़ी हुई हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.