व्यापारी से पड़ोसी ने मांगी रंगदारी, विरोध करने पर बेटों के साथ मिलकर की मारपीट

आगरा : व्यापारी से पड़ोसी ने मांगी रंगदारी, विरोध करने पर बेटों के साथ मिलकर की मारपीट

व्यापारी से पड़ोसी ने मांगी रंगदारी, विरोध करने पर बेटों के साथ मिलकर की मारपीट

Google Image | Symbolic Photo

Agra : आगरा के थाना सदर क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। गोपी नगर में व्यापारी से पड़ोसी ने 40 हजार रुपए की फिरौती मांगी। व्यापारी ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने मिलकर व्यापारी के साथ मारपीट कर दी। पीड़ित जान बचाकर वहां से भागा तो आरोपियों ने पत्थर बरसा कर घायल कर दिया। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

रिश्ते को किया गया अवरुद्ध 
राजेश्वर मंदिर के पास गुलमोहर एनक्लेव निवासी अमित मृदुल ने बताया कि उनकी इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान की दुकान है। राजेश्वर मंदिर के सामने गोपी नगर में उनका एक प्लॉट है। उन्होंने बताया कि प्लॉट पर जाने के लिए जो रास्ता है उसे अवरुद्ध किया गया है। एक परिवार रस्ते में अपनी गाय बांधता है और साथ ही ठेला भी लगाता है। 

अमित गुरुवार को प्लॉट से घर लौट रहे थे। रस्ते में पड़ोसी दिनेश पाठक ने उन्हें रोक लिया। दिनेश ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि अगर यहां प्लॉट बनाना है तो 40 हजार रुपए देने होंगे। अमित ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने मार पिटाई शुरू कर दी। आवाज सुनकर आरोपी दिनेश के तीनों बेटे भी मौके पर आ गए। उन्होंने लाठी-डंडों से अमित के साथ मारपीट। 

घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हुए आरोपी 
घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

पुलिस का बयान 
थाना सदर के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार दहिया ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.