सुहागरात के अगले दिन दूल्हे ने नवेली दुल्हन को दिया तलाक, कहा- यह तो हिजड़ा है

यूपी में एक विवाह ऐसा भी : सुहागरात के अगले दिन दूल्हे ने नवेली दुल्हन को दिया तलाक, कहा- यह तो हिजड़ा है

सुहागरात के अगले दिन दूल्हे ने नवेली दुल्हन को दिया तलाक, कहा- यह तो हिजड़ा है

Google Image | symbolic image

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नवेली दुल्हन को उसके पति ने शादी के महज एक दिन बाद ही किन्नर बताकर तीन तलाक दे दिया। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसका पति बरेली में एक मस्जिद का मौलाना है।  

क्या है पूरा मामला
इज्जतनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय युवती की शादी 19 मई को भोजीपुरा क्षेत्र के सैदपुर चुन्नीलाल गांव के एक युवक से हुई थी। शादी में दुल्हन के परिवार ने दान-दहेज दिया था, लेकिन शादी की रात के अगले ही दिन पति ने पत्नी से कहा कि वह किन्नर है और बच्चे नहीं पैदा कर सकती।

मारपीट के बाद दिया तीन तलाक
जब पत्नी ने इस बात का विरोध किया तो पति ने उसके साथ मारपीट की और फिर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति उसकी बहन से निकाह करना चाहता है। इस मामले के बाद पीड़ित युवती बुरी तरीके से डरी हुई है।

मेडिकल जांच से पता चला कि वह किन्नर नहीं
पीड़िता ने मेडिकल जांच करवाई जिसमें डॉक्टरों ने स्पष्ट किया कि वह किन्नर नहीं है बल्कि एक स्वस्थ महिला है और मां बन सकती है। हालांकि ससुराल वाले मान गए लेकिन पति अपने फैसले पर अड़ा रहा। फिलहाल पीड़िता ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। यह प्रकरण सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.